Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

स्कूल के बाहर छात्राओं से अभद्र व्यवहार करने वाले कई मनचलों को फरीदाबाद महिल पुलिस ने पकड़ा

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर माया व दुर्गा शक्ति की टीम ने छुट्टी के समय छात्राओं को परेशान करने वाले तीन मनचलों को काबू किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दुर्गा शक्ति की टीम ने मनचलों द्वारा स्कूल के बाहर लड़कियों को परेशान करने के मामले में महिला पुलिस ने 5 मनचलों को काबू किया है। दुर्गा शक्ति की टीम एनआईटी 3 में स्थित कन्या विद्यालय के बाहर सादी वर्दी में उपस्थित थी कि छुट्टी के समय पांच लड़के स्कूल के गेट के बाहर बिना वजह खड़े हुए थे। जब लड़कियां स्कूल से बाहर आने लगी तो मनचलों ने लड़कियों को देखकर अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया। दुर्गा शक्ति की टीम लड़कों द्वारा की जा रही इस हरकत को देख रही थी जिन्होंने पांचो लड़कों को मौके से काबू कर लिया। मनचलों को महिला थाना लाया गया और उनके माता-पिता को थाने बुलाकर उनके लड़कों द्वारा की है इस नीच हरकत के बारे में उन्हें बताया। 

थाना प्रभारी ने लड़कों को चेतावनी दी किए थे कि यदि आज के बाद वह किसी लड़की को तंग करते हुए पाए गए तो उनके खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई करके सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। इसी चेतावनी के साथ मनचलों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया और उनके परिजनों को भी हिदायत दी गई कि वह अपने बच्चों को सामाजिक व्यवहार उन्हें महिलाओं की इज्जत करना सिखाएं ताकि वह महिलाओं का सम्मान करें और उन्हें परेशान करने की बजाय उनकी मदद करना सीखें।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: