Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गांजा तस्करी - CIA-17 इंस्पेक्टर अशोक कुमार और उनकी टीम ने ने फरार इनामी बदमाश को पकड़ा

CIA-17-Insp-Ashok-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 17 प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने अवैध गांजा तस्करी के मामले में फरार चल रहे छठे आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम बिजेंद्र है जो मुजेड़ी गांव का रहने वाला है। दिनांक 15 मई 2022 को फरीदाबाद पुलिस ने आरोपी के साथी रोहित को गाड़ी में 52 किलोग्राम अवैध गांजे सहित गिरफ्तार किया था। आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना धौज में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पुलिस पूछताछ शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि उस दिन आरोपी रोहित के साथ आरोपी बिजेंद्र भी था परंतु वह मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया था। 

आरोपी ने बताया कि यह गांजा वह कोसी से सचिन नाम के व्यक्ति से लेकर आते थे। आरोपी रोहित द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच ने इस मामले में गांजा सप्लाई करने वाले आरोपी सचिन तथा मामले में शामिल तीन अन्य आरोपियों आकाश, आनंद तथा सोनू को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बिजेंद्र पुलिस गिरफ्त से बचने के लिए फरार चल रहा था जिसपर पुलिस विभाग की तरफ से ₹5000 का इनाम रखा गया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में आगे कार्रवाई करते हुए गुप्त सूत्रों तथा तकनीकी के आधार पर आरोपी बिजेंद्र को कल सेक्टर 17 बाईपास रोड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी विजेंद्र से मामले में पूछताछ की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी गांजा तस्करी का एक मुकदमा दर्ज है और वह पैसों के लालच में गांजा तस्करी करता है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया जाएगा गया है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: