Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधायक नीरज शर्मा ने NIT की जनता को दिया भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का न्योता

Bharat-jodo-yatra-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 दिनांक 21 दिसम्बंर 2022 -राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का फरीदाबाद में दिनंाक 23 तारिख को पहुंच रही है। जिसको लेकर फरीदाबाद में लोगो में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कियात्रा 23 दिसंबर सुबह छह बजे सोहना के गांव हरचंदपुर से चलना शुरू करेगी। राहुल गांधी के साथ बड़ी संख्या में प्रदेश स्तर के नेता इसमें साथ चलेंगे। यात्रा का स्वागत सुबह 07 बजे गांव खोरी में जोर शौर से किया जाएगा। खोरी गांव से यात्रा चलने के बाद गांव सिरांही, गांव आलमपुर, गांव धौज से होते हुए गांव पाखल में विश्राम करेगी। 

विधायक नीरज शर्मा यात्रा को लेकर अपनी विधानसभा के गावों एंव कालोनी में जन सम्पर्कं अभियान में जूटे हुए है ताकि यात्रा को सफल बनाया जा सके। जनसम्पंर्क अभियान के तहत विधायक नीरज शर्मा ने गांव खोरी, गांव सिरोंही, गांव आलमपुर, गांव धौज, गांव कोट, गांव मांगर, गांव पाखल, गांव पावंटा, गांव नांगला, संजय कालोनी, सै-55, नगंला इन्कलेव, डबुआ कालोनी, जवाहर कालोनी, गांव गौछि, जीवन नगर में जनसम्पंर्क कर विधानसभा के निवासियों को यात्रा में सम्मिलित होने का निमंत्रण दिया। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि यात्रा को लेकर लोग काफी उत्साहित है। यात्रा के ऐतिहासिक स्वागत के लिए विधायक नीरज शर्मा दिन रात गाँवो कॉलोनी जनसंपर्क अभियान चल रहा है।विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि कांग्रेस परिवार एकजुट होकर होकर भारत जोडो यात्रा का स्वागत करेगी।  

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा का संदेश यह है कि भारत को बांटा नहीं जा सकता और नफरत नहीं फैलाई जा सकती।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: