Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भ्रष्टाचार के मामलों में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दास्त नहीं- CM खट्टर

cm-manohar-lal-khattar-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
cm-manohar-lal-khattar-haryana

चंडीगढ़, हरियाणा में जनता के कार्यों में ढिलाई बरतने वाले अधिकारियों - कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी विशेषकर भ्रष्टाचार के मामलों में किसी भी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं होगी।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के निर्देश पर उनके सलाहकार देवेन्द्र सिंह ने सीएम विंडों की बैठक में अध्यक्षता करते हुए यह बात कही। इस दौरान मुख्यमंत्री के ओएसडी  भूपेश्वर दयाल भी प्रमुख तौर पर उपस्थित रहे। उन्होंने विभिन्न विभागों के नोडल अधिकारियों को निर्देश दिए कि सीएम विंडों पर प्राप्त होने वाली शिकायतों का निराकरण अधिकतम तीन सप्ताह में कर दिया जाए ताकि जनता को समय पर राहत मिल सके इसमें देरी करने वाले अधिकारियों कर्मचारियों पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

देवेन्द्र सिंह ने कहा कि  यह बेहद दुखद है कि हमारे अनेक अधिकारी सीएम विंडों की महत्ता को न समझते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वहन ठीक प्रकार से नही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी सीएम विंडों के पोर्टल को नियमित तौर पर खोलकर देखें ताकि शिकायतों का निपटान शीघ्र किया जा सके। उन्होंने  कहा कि सभी विभाग जन शिकायतों के निवारण के लिए सचेत रहें, क्योंकि उच्च स्तरीय बैठक में विभागों के स्कोर कार्ड दिखाएं जाएंगे।

बैठक में राज्य के करीब 50 से अधिक विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: