Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

381 किलोग्राम गौ मांस और 1 अवैध देसी कट्टा के साथ अलीजान को पुलिस ने दबोचा

HARYANA-PALWAL-POLICE
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
HARYANA-PALWAL-POLICE

हरियाणा: दिनांक 10 नवंबर 2022, AVT हथीन प्रभारी उपनिरीक्षक सत्यवान ने जानकारी देते हुए बताया कि राजेश दुग्गल,पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल मार्गदर्शन में जिला पलवल पुलिस द्वारा गौ तस्करी एवं गौ मांस बेचने वालों पर अंकुश लगाने के लिए प्रतिबद्ध है। इसी कड़ी में उन्हें गत दिनांक 9 नवंबर 2022 को सूचना प्राप्त हुई की 4 जनवरी 2022 को गौ मांस की तस्करी रोकने हेतु पुलिस नाका पार्टी पर जानलेवा हमला करने का आरोपी बुराका मोड़ पर अवैध हथियार सहित खड़ा है सूचना पर हेड कांस्टेबल सत्यवीर के नेतृत्व में टीम गठित कर दबिश देकर आरोपी को धर दबोचने में सफलता प्राप्त की *आरोपी की पहचान अलीजान पुत्र बुद्धि मेव निवासी  साहपुर नगली,नूह* के रूप में हुई। आरोपी से तलाशी के दौरान एक अवैध हथियार देसी कट्टा बरामद हुआ। अवैध हथियार को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत एक अन्य मामला थाना हथीन में दर्ज किया गया है।

आरोपी ने अपने अन्य साथी आरोपी सुबेदिन उर्फ सुबी पुत्र ललू, काला उर्फ तालीम पुत्र सद्दीक निवासी मलाई थाना उटावड़ जिला पलवल सहित अन्य तीन के साथ मिलकर गत दिनांक 4 जनवरी 2022 को हेड कांस्टेबल सत्यवीर के नेतृत्व में गौ मांस की तस्करी रोकने हेतु गठित पुलिस नाका पार्टी पर जान की मारने की नियत से फायरिंग की तथा पुलिस पार्टी पर अपनी गाड़ी इनोवा चढ़ाने की कोशिश की थी। पुलिस पार्टी ने अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की तो वो अंधेरे तथा कोहरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए थे। जिनकी गाड़ी इनोवा नंबर DL4CAE-5289 की तलाशी में 381 किलोग्राम गोमांस बरामद हुआ था। 

गाड़ी तथा गोमांस को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर हमला करने तथा  गौ मांस की तस्करी संबंधित धाराओं के तहत थाना हथीन में मामला दर्ज किया गया था। मामले में पहले ही दोनों आरोपी सुबेदिन उर्फ सुबी पुत्र ललू, काला उर्फ तालीम पुत्र सद्दीक निवासी मलाई थाना उटावड़ जिला पलवल को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है। आरोपी अलीजान  तभी से ही पुलिस गिरफ्त से फरार चले हुए थे। आरोपी को आज पेश अदालत कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की धरपकड़ जारी है जो शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

chandigarh news

palwal

Palwal News

palwal police

Post A Comment:

0 comments: