Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

19 वर्षीय लडकी संग दुष्कर्म , फिर ब्लैकमेल, उससे 80 हजार हड़पे, फरीदाबाद पुलिस ने दो मामले सुलझाए

Man-Arrested-For-Rape
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- फरीदाबाद महिला पुलिस ने दो मामले सुलझाए हैं।  डीसीपी एनआईटी  नरेन्द्र कादयान के द्वारा अपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए महिला थाना एनआईटी प्रभारी माया की टीम ने 12 वर्षीय नाबालिंग लडकी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को जवाहर कॉलोनी से रेड कर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की आरोपी मुरारी (32) पीडिता का जीजा है। आरोपी जवाहर कालोनी का रहने वाला है आरोपी प्राईवेट कम्पनी में काम करता था। महिला थाना पुलिस ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी के घर से ही दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने नाबालिंग लडकी को अकेला देखकर अपनी हवस का शिकार बनाया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। तस्वीर में लाल घेरे में आरोपी 


एक और मामले में  थाना एनआईटी प्रभारी माया की टीम ने 19 वर्षीय लडकी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को समयपुर से रेड कर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी प्रसांत (28) फरीदाबाद के गांव समयपुर का रहने वाला है। आरोपी की बहन पीडिता के घर के पास में रहती है। आरोपी का पीडिता के घर के पास आना जाना था।  जिसके चलते पीडिता से आरोपी की जान पहचान हुई थी। पीडित लडकी ने अपनी शिकायात में बताया कि आरोपी पीडिता से वर्ष 2020 में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। 


वारदात के सम्बंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी थी। आरोपी करीब 1.6 वर्ष से पीडिता को ब्लैक मेल कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा था। आरोपी पीडिता को ब्लैक मेल करके पैसे लेता था। आरोपी ने करीब पीडिता से 80000/- रु लिए है। आरोपी को महिला पुलिस टीम ने समयपुर से रेड करके दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया की आरोपी ने लडकी से 80000/-रु के करीब लिए है। जो अभी भी उसे पैस मांग रहा था। आरोपी ने सभी पैसे खर्च कर दिए है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: