Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डेढ़ लाख सुपारी लेकर करना चाहते थे गौरव की हत्या, CIA बार्डर इंस्पेक्टर संदीप की टीम ने दबोचा

CIA-Border-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश मलोहत्रा व एसीपी क्राइम सुरेंदर श्योरान के द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप की टीम ने सुपारी लेकर मर्डर की वारदात को अंजाम देने आए 3 तथा सुपारी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में नदीम शाह आलम दिनेश तथा सचिन का नाम शामिल है। आरोपी नदीम तथा शाह आलम दिल्ली के संगम विहार, आरोपी दिनेश पलवल तथा आरोपी सचिन फरीदाबाद के पल्ला एरिया का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम पल्ला थाना एरिया में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूचना सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी अवैध हथियार लेकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी नदीम दिनेश तथा शाह अलम को काबू कर लिया। आरोपियों के कब्जे से 1 देसी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस तथा 1 अवैध चाकू बरामद किया गया।

 आरोपियों को थाने लाकर उनके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सुपारी लेकर पल्ला एरिया के रहने वाले गौरव नाम के व्यक्ति की हत्या करने की फिराक में थे। आरोपियों ने बताया कि यह सुपारी उन्हें सचिन नाम के व्यक्ति ने दी थी जिसमें उन्होंने हत्या के लिए डेढ़ लाख रुपए में डील पक्की की थी। आरोपियों ने बताया कि वह गौरव की रेकी कर रहे थे और मौका मिलते ही उसकी हत्या करने की फिराक में थे कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नदीम तथा शाह आलम के खिलाफ दिल्ली के संगम विहार में हत्या तथा लड़ाई झगड़े के कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी नदीम अभी कुछ दिन पहले ही जेल से सजा काटकर बाहर आया था। 

आरोपियों की शिनाख्त पर सुपारी देने वाले आरोपी सचिन को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी सचिन ने बताया कि कुछ महीने पहले उसका उसके पड़ोसी गौरव के साथ झगड़ा हुआ था जिसमें गौरव ने उसके साथ मारपीट की थी। सचिन इसी झगड़े को लेकर गौरव के साथ रंजिश रखने लगा और उसने गौरव की हत्या करने की योजना बनाई। आरोपी दिनेश सचिन का रिश्तेदार है। सचिन ने दिनेश को इसके बारे में बताया और हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए उन्हें सुपारी दी थी परंतु क्राइम ब्रांच ने वारदात को अंजाम देने से पहले ही आरोपियों को गिरफ्तार करके गौरव की जान बचा ली। पूछताछ पूरी होने के पश्चात सभी आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: