Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सीएम खट्टर के समक्ष समस्या रखने पर तिगांव के लोगों ने किया विधायक राजेश नागर का धन्यवाद 

MLA-Rajesh-Nagar-Tigaon
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा जनसुनवाई कार्यक्रम में विधायक राजेश नागर द्वारा ग्रेटर फरीदाबाद सोसाइटीज की बात रखने पर निवासियों ने नागर का धन्यवाद व्यक्त किया है। 

सेक्टर 78 स्थित ओमेक्स स्पा विलेजज के निवासियों ने अपने हाथों में पोस्टर लहराते हुए अपनी खुशी का इजहार किया है। इन पोस्टरों पर एक ओर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का अभिनन्दन जैसे शब्द लिखे गए हैं वहीं स्थानीय विधायक राजेश नागर का विशेष धन्यवाद भी व्यक्त किया गया है। इस बारे में ओमेक्स स्पा विलेजज आरडब्ल्यूए के प्रधान नरेश पाठक ने बताया कि हमारे यहां सोसाइटीज में बिल्डर की नजरअंदाजी व अन्य कारणों से कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जिसके निराकरण के लिए विधायक राजेश नागर निरंतर प्रयासरत हैं। लेकिन अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष जनसुनवाई में भी नागर ने हमारा पक्ष रखा है जिसपर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। इससे हमें उम्मीद है कि हमारी समस्याओं का जल्द निपटारा होगा। 

आरडब्ल्यूए सचिव ओमेश वशिष्ठ ने कहा कि विधायक राजेश नागर ने एक नागरिक बनकर नागरिकों की बात को मजबूती से उठाया। उसके लिए हम उनके धन्यवादी हैं। इसके लिए हम विधायक का धन्यवाद व्यक्त करते हैं। इस बारे में विधायक राजेश नागर ने बताया कि स्थानीय जनता ने मुझे अपना सेवक का दायित्व सौंपकर बड़ी जिम्मेदारी प्रदान की है। मैं उनके सुख दुख और विकास में काम आऊं, यही मेरा काम है। इसके लिए मैं दिन रात काम करता हूं। तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विकासपुरुष मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से विकास भी ठीक गति से हो रहे हैं और अधिकारी भी जनता की बात को सुन रहे हैं। अगर कोई अधिकारी काम नहीं करना चाहता है तो उसकी हमारी विधानसभा क्षेत्र में हमें कोई जरूरत नहीं है। नागर ने कहा कि स्थानीय जनता के लिए उनके घर के दरवाजे 24 घंटे खुले हैं।  

इस अवसर पर तारकेश्वर पांडे, विकास मदान, संदीप आनंद, डॉ एपी तिवारी, रीना आनंद, वर्तिका, अनुभव, मनीष, संजय ठाकुर आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: