Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हार्डवेयर-प्याली रोड 32 लाख लूट के मास्टरमाइंड भी CIA-17 इंस्पेक्टर अशोक की टीम ने दबोचा

CIA-17-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 17 प्रभारी इंस्पेक्टर  अशोक कुमार की टीम ने 6 दिन पहले हुई 32 लाख रुपए की लूट मामले में बचे हुए आखिरी दो आरोपियों को भी काबू कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि 11 अक्टूबर को देर शाम करीब 8:45 पर गणेश नाम के व्यक्ति के साथ 32 लाख रुपए तथा सोने की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम द्वारा 4 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है जिसमें आरोपी मयंक उर्फ़ मन्नू, कुनाल, रोहित उर्फ चैटा तथा एक नाबालिग का नाम शामिल है। सभी आरोपी फरीदाबाद के सारन एरिया के रहने वाले हैं। आरोपियों के कब्जे से करीब 15 लाख रुपए पहले ही बरामद किए जा चुके हैं जिसके पश्चात आरोपी रोहित उर्फ चैटा व मयंक को 1 दिन पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी रोहित से 2.84 लाख रुपये व एक बटनदार चाकू, आरोपी मयंक से 2 लाख रुपये बरामद किए गए।

 वारदात में शामिल मास्टरमाइंड आरोपी मनीष उर्फ मन्नु को क्राइम ब्रांच ने एनआईटी तथा नाबालिग को सारन गांव से काबू किया था। नाबालिग के कब्जे से 6 लाख रुपये तथा आरोपी मनीष उर्फ मनु से 835 ग्राम सोना बरामद किया गया। पूछताछ के पश्चात नाबालिग को बाल सुधारगृह छोड़ा गया है वहीं आरोपी मनीष को अदालत में पेश करके जेल भेजा गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: