Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

VVIP मूवमेंट के चलते 27 और 28 अक्टूबर को फरीदाबाद मे भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित

Faridabad-Breaking-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर में वीवीआईपी के आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। इसी के चलते कुछ रूट्स का डायवर्सन किया गया है तो वही फरीदाबाद में भारी वाहनों का प्रवेश भी रहेगा वर्जित। वीवीआइपी के आगमन पर पर्याप्त सुरक्षा बल तैनात किया गया है। सेक्टर 12 रैली स्थल एवं सूरजकुंड चिंतन शिविर के चलते चप्पे-चप्पे पर पुलिस की रहेगी नजर।

27 अक्टूबर को सेक्टर 12 में होने वाली पब्लिक रैली के दौरान सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक कुछ रूट पर, रैली में जाने वाले व्यक्तियों के अलावा, आम आवागमन बंद रहेगा, जैसे कि सूरजकुंड से अनंगपुर चौक मानव रचना, सिद्धदाता आश्रम, अनखीर गोल चक्कर, एशियन हॉस्पिटल से  बड़खल चौक फ्लाईओवर के नीचे से राइट ओल्ड चौक, ओल्ड चौक से सेक्टर 17 बाईपास वाले रूट पर वीवीआईपी के आगमन के दौरान आम आवागमन बंद रहेगा।

बाईपास बीपीटीपी चौक से कोर्ट व सेक्टर 15a की चौकी की तरफ जाने वाला मार्ग भी वीवीआइपी  आगमन के दौरान आम आवागमन के लिए बंद रहेगा सेक्टर 12 रैली स्थल पर पत्रकार बंधुओं के लिए सेंट्रल थाने की बाउंड्री के साथ से बने गेट से एंट्री होगी।

गुड़गांव से फरीदाबाद आने वाले दैनिक यात्री वाहन, कार- बाइक इत्यादि का आवागमन पूर्व की तरह रहेगा

अनखिर गोल चककर से, मानव रचना, अनगंपुर चौक, सूरजकुण्ड गोल चक्कर, शूटिंग रेंज के रास्ते दिल्ली जाने व आने  वाले दैनिक यात्री वाहन  27 अक्टूबर को दोपहर 1:00 से 4:00 तक तथा शाम को 6:00 से 10:00 बजे तक पूर्णत: प्रतिबंधित रहेंगे व दिनांक 28 अक्टूबर को सुबह 6:00 बजे से सुबह 10:30 बजे तक शाम 5:00 बजे से 8:00 बजे तक पूर्णतया प्रतिबंध रहेंगा

पलवल-होडल से आने वाले भारी वाहन, दिल्ली या दिल्ली से आगे जाने के लिए, वाहन चालक केजीपी व केएमपी का करें उपयोग


गुडगांव से मांगर -पाली- मार्ग से भारी वाहनों का फरीदाबाद में प्रवेश रहेगा वर्जित

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: