Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ग्रीन फील्ड कॉलोनी में 25 करोड़ की PNG गैस पाइप डालने के काम का केंद्रीय मंत्री गुर्जर ने किया शुभारम्भ

Ward-22-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 09 सितंबर। केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज फरीदाबाद ग्रीन फील्ड कॉलोनी में 25 करोड़ की लागत से बनने वाली पीएनजी गैस पाइप डालने के काम का विधिवत तरीके से नारियल तुड़वाकर शुभारम्भ किया। इस मौके पर स्थानीय विधायिका सीमा त्रिखा, बीजेपी नेता  सुबोध भड़ाना, प्रीती सुबोध महाशय, अनीता शर्मा, अरविन्द गुप्ता, भरत भूषण, देव भरद्वाज, प्रवीण चौधरी, आकाश गुप्ता, आदित्य शर्मा, नारायण शर्मा, उमा शंकर सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्तिथ थे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज यहाँ पीएनजी गैस पाइप लाइन डालने का काम शुरू किया जा रहा है। ग्रीन फील्ड आज एक बहुत डेवलप कॉलोनी हो गई है। 2014 से पहले फरीदाबाद की क्या स्थिति थी और आज क्या स्थिति है इसका अवलोकन आप स्वयं कर सकते हैं। जो काम फरीदाबाद में पिछले 50 सालों में नहीं हुए वही काम मोदी जी और मनोहर जी के आने के बाद पिछले 8 सालों में हुए हैं। सड़कें, बिजली, हाईवे, पार्क, स्टेडियम, यूनिवर्सिटी, महिला विश्वविद्यालय, यमुना-आगरा कैनाल पर पुल और फरीदाबाद आज एक ऐसा शहर है जहां 500 मीटर के फासले पर दो-दो हाईवे हैं। आज पूरे फरीदाबाद नहीं पूरे देश के इंफ्रास्ट्रक्चर में परिवर्तन आया है क्योंकि देश की बागडोर एक ऐसे व्यक्ति के हाथ में है जिसने संकल्प लिया है कि मेरे लिए देश पहले है बाकि सब बाद में। वही दूसरी पार्टियों के लिए पहले नंबर पर उनका परिवार है। हम देश के लिए संघर्ष करते हैं और दूसरे दल अपने परिवारों के लिए।

उन्होंने कहा कि जल्द ही 66 करोड़ की लागत से यहां पर बिजली सब स्टेशन का निर्माण कराया जाएगा इसके अलावा 5 करोड़ की लागत से यहां सितंबर माह के अंत तक आरएमसी रोड को बनाने का कार्य भी शुरू किया जाएगा। मैं और मेरी पार्टी आज जो कुछ भी है सब आप जनता के कारण से हैं और आपकी समस्याओं का समाधान कराना हमारा कर्तव्य है और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनपद को कर्तव्य पद का नाम दिया है ताकि जब भी कोई वहां से जाए तो उसको यह एहसास हो कि हमको अधिकारों के साथ-साथ अपने कर्तव्यों का पालन भी करना है। अभी हम आजादी का अमृत महोत्सव बना रहे हैं और आने वाले 25 सालों तक इसे अमृत काल के रूप में मनाया जाएगा और जब आजादी का 100 वर्ष आएगा तो हमारा देश दुनिया का सर्वश्रेष्ठ राष्ट्र होगा यह संकल्प लेकर मोदी सरकार चल रही है। मोदी जी ने जो सपना इस देश और देश की जनता के लिए देखा है हम सब को मिलकर इस सपने को साकार करने के लिए मोदी जी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना है।

विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि जो काम घर के चूल्हे चौके से शुरू हो उस से ज्यादा नेक काम कोई हो नहीं सकता और आज यह पीएनजी पाइप लाइन डालने का काम इसी की शुरुआत है। माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पिछले आठ सालो में बहुत से विकास कार्य हुए है और भी बहुत से विकास कार्य किये जा रहे है। बहुत जल्द आपको फरीदाबाद का बदला हुआ रूप नजर आएगा। पूरे प्रदेश में एक समान रूप से कार्य किए जा रहे हैं। इसके अलावा अलग-अलग क्षेत्र में सुधारीकरण के लिए बुनियादी रूप से कार्य किए जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी एक स्वरूप से पूरे प्रदेश में काम कर रही है। उन्होने कहा कि क्षेत्र की जनता ने मुझे काम करने का जो आशीर्वाद दिया, उसमें कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। 

इस मौके पर अनंगपुर निवासी एवं वार्ड 22 की संभावित भाजपा उम्मीदवार  प्रीति सुबोध महाशय ने  केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व सीमा त्रिखा का आभार जताते हुए कहा कि मंत्री और विधायिका सीमा त्रिखा जी ने इस वार्ड के लिए बहुत कुछ दिया है। इस मौके पर मौजूद मीडिया के लोगों के केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से निगम चुनावों के बारे में पूंछा तो उन्होंने कहा कि अक्टूबर के बाद किसी भी समय चुनाव करवाए जा सकते हैं। 

इस अवसर पर अनीता शर्मा, अरविन्द गुप्ता, भरत भूषण, देव भरद्वाज, प्रवीण चौधरी, वीरेंदर भड़ाना, आकाश गुप्ता, आदित्य शर्मा, नारायण शर्मा, उमा शंकर सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्तिथ थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: