Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में हरियाणा से पहुंचेंगे एक लाख से ज्यादा लोग

Congress-Halla-Bol-Ralli
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

1 सितम्बर 2022- स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने एक बयान में कहा कि 4 सितम्बर को दिल्ली रामलीला मैदान में राहुल गांधी के नेतृत्व में होने वाली कांग्रेस की महंगाई पर हल्ला बोल रैली की अहीरवाल व मेवात क्षेत्र में पूरी तैयारी कर ली गई है और इन क्षेत्रों से भारी तादाद में आमजन दिल्ली पहुुंचकर महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ मोदी सरकार पर हल्ला बोलकर एक लम्बी लडाई का शंखनाद करेंगे। विद्रोही ने कहा कि अहीरवाल से सम्बन्धित रेवाडी, महेन्द्रगढ़ के विधायक व मेवात क्षेत्र के तीनों कांग्रेस विधायकों के साथ इस क्षेत्र के 14 विधानसभा क्षेत्रों व रेवाडी, महेन्द्रगढ़, गुडगांव व नूंह जिले से सम्बन्धित पूर्व विधायक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता आपस में समन्वय बनाकर हर गांव से आमजनों को 4 सितम्बर की महंगाई पर हल्ला बोल रैली में ले जाने की पूरी तैयारी कर चुके है। इस संदर्भ में गांव वाईज व शहरों में वार्ड वाईज पार्टी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी गई है। अहीरवाल व मेवात क्षेत्र के 14 विधानसभा क्षेत्रों में महंगाई पर हल्ला बोल रैली की तैयारी पूरी हो चुकी है। 

विद्रोही ने कहा कि इस महंगाई पर हल्ला बोल रैली में दिल्ली के रामलीला मैदान में चौ0 भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व चौ0 उदयभान के नेतृत्व में हरियाणा से लगभग एक लाख लोग पहुंचकर हरियाणा की दमदार व शानदार उपस्थिति दर्ज कराएंगे। महंगाई पर हल्ला बोल रैली के बाद अहीरवाल व हरियाणा में कांग्रेस की हर जगह मजबूत उपस्थिति सभी को दिखेगी और लोकसभा व विधानसभा चुनाव 2024 तक कांग्रेस कार्यकर्ता आमजनों के मुद्दों को लेकर लगातार सडकों पर नजर आयेगे। विद्रोही ने कहा कि दिल्ली की हल्ला बोल रैली के बाद एक सप्ताह के अंदर कांग्रेस केे प्रदेश, जिला व ब्लॉक स्तर के संगठन पदाधिकारियों की घोषणा कर दी जायेगी। हरियाणा में कांग्रेस का विधिवत संगठन बनते ही प्रदेश में कांग्रेस की सक्रियता बहुत ज्यादा बढना तय है।

तस्वीर 

अग्निपथ योजना के विरोध में होने वाली 'हल्ला बोल रैली' के लिये आज रोहतक जिले के नेताओं व कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर न्यौता दिया और जिम्मेदारियां सौंपते राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: