Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधायकों को धमकी देने वाले गिरोह के तार पकिस्तान से जुड़े हैं, लेकिन अभी तक नहीं मिले आंतकी लिंक - अनिल विज

Gangs-threatening-MLAs-have-links-with-Pakistan-but-not-yet-found-terrorist-links-Anil-Vij
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Gangs-threatening-MLAs-have-links-with-Pakistan-but-not-yet-found-terrorist-links-Anil-Vij

चण्डीगढ़, 1 अगस्त- हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने विधायकों को  मिली धमकी मामले में कहा कि एसटीएफ ने 6 व्यक्तियों को गिरफतार किया है और आगे की जांच जारी है तथा अंतर्राष्ट्रीय गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है। विज आज मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे।

एसटीएफ की टीम दुबई गई, तफतीश की

उन्होंने कहा कि विधायकों को मिली धमकी वाली कॉल दुबई के नंबर से आई थी और इसके लिए एक टीम को दुबई भी भेजा गया। इस मामले की छानबीन के लिए केन्द्रीय एजेंसियों का भी सहयोग लिया गया क्योंकि यह दूसरे देशों से जुडा मामला था। उन्होंने बताया कि एसटीएफ को तफतीश में कुछ संपर्क एवं बिंदू मिलने लगे और एसटीएफ इस केस में आगे बढने लगी।

बिहार से चार और मुबई से दो व्यक्तियों को किया गिरफतार

विज ने बताया कि जिन आईपी एड्रेस से फोन किए गए थे वह आईपी ट्रेस हो गए। इसके बाद, एसटीएफ की टीम ने बिहार में छापा मारा और चार व्यक्तियों को बिहार में पकडा। उन्होंने बताया कि इन व्यक्तियों से एटीएम कार्ड, पास बुक, चैक बुक काफी संख्या में मिली। विज ने बताया कि एक टीम मुम्बई में भेजी गई और दो व्यक्तियों को मुम्बई से गिरफतार किया गया।

दुबई के नंबर से कॉल पाकिस्तान से आती थी, पाकिस्तान के लोग मास्टरमाइंड

गृह मंत्री ने कहा कि विधायकों को मिली धमकी मामले में कॉल दुबई के नंबर की थी पंरतु पाकिस्तान से आती थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में पाकिस्तान के काफी लोग संलिप्त हैं और विधायकों को मिली धमकी मामले में पाकिस्तान के लोग ही मास्टरमाइंड हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच जारी है और काफी जानकारियां एसटीएफ को हासिल को गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में यह गिरोह लोगों को लूटने का काम करता हैं और लोगों को लालच या धमकी देकर, लोगों के खाते खुद खुलवाकर, उन खातों में पैसे डालकर, चेक बुक, एटीएम कार्ड खुद रख लेते हैं और उन खातों में से पैसे निकलवाते थे, जिनमें से कुछ पाकिस्तानी भी थे।

धमकी मामले में आंतकी लिंक अभी तक नहीं मिले

विधायकों को मिली धमकी मामले में आंतकी लिंक होने के संबंध में उन्होंने कहा कि अभी तक ऐसे लिंक सामने नहीं आए हैं। उन्होंने कहा कि जांच जारी है और जो-जो तथ्य सामने आएगें, उन्हें राष्ट्र के सामने रखेंगें।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

chandigarh news

haryana

Haryana News

Haryana-news

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: