Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पीएम मोदी को गुमराह कर रहे हैं फरीदाबाद के सत्ताधारी और अधिकारी- सुमित गौड़

Sumit-Gaur-Faridabad-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने कहा है कि बुधवार को ग्रेटर फरीदाबाद में बने अमृता अस्पताल का उद्घाटन करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर के बजाए अगर सड़क मार्ग से आते तो उन्हें फरीदाबाद शहर के वास्तविक विकास का पता चला जाता। उन्होंने कहा कि अधिकारियों व भाजपा नेताओं ने जानबूझकर प्रधानमंत्री का रूट हेलीकॉप्टर से बनाया है ताकि उनकी नाकामियों उजागर न हो सके। श्री गौड़ मंगलवार को सेक्टर-10 स्थित कांग्रेस भवन में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

 इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रूप से प्रदेश् प्रवक्ता नीरज गुप्ता, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय सोलंकी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अनिल कुमार नेताजी तथा युवा समाजसेवी वरूण बंसल आदि मौजूद थे। सुमित गौड़ ने कहा कि भाजपाईयों की स्वयं स्मार्ट सिटी की दुर्दशा किसी से छुपी नहीं है, हालात यह है कि सड़कों पर गड्ढे नहीं बल्कि गड्ढों में सड़कें है और हरियाणा सरकार और प्रशासनिक अधिकारी अपनी फजीहत होने से बचाने के लिए केवल उन सड़कों को बनवा दिया है, जहां से प्रधानमंत्री का काफिला आएगा और जाएगा, जबकि शहर की सड़कों की हालत किसी से छुपी नहीं है, अगर दिल्ली से फरीदाबाद सड़क मार्ग से प्रधानमंत्री आएं तो उन्हें शहर के वास्तविक विकास का पता चल जाएगा। श्री गौड़ ने कहा कि यह बड़े हर्ष की बात है कि इतना बड़ा अस्पताल फरीदाबाद में शुरू होने वाला है, जिसके लिए वह माता अमृतानंदमयी का आभार जताते है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने आठ सालों में शहर का विकास करने के बजाए जनता के खून पसीने की कमाई को भ्रष्टाचार के नाम पर हड़पने का काम किया है। 

नगर निगम का 200 करोड़ का घोटाला तो उदाहरण मात्र है, ऐसे अनेकों घोटाले है, जिसके माध्यम से शहर के विकास पर लगने वाले पैसे को अधिकारियों व भाजपा ने डकारने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर सेक्टर-88 अमृता अस्पताल के आसपास की सड़कों को दुरूस्त करवा दिया गया है और सभी अतिक्रमण को हटवा दिया गया है, जबकि प्रधानमंत्री अगर नहरपार की कालोनियों व अंदरूनी सड़कों को दौरा करें तो उन्हें फरीदाबाद के विकास की सच्चाई का पता चलेगा। यहां सरकार के नाम पर आने वाले फंड से विकास नहीं बल्कि भ्रष्टाचार करके बंदरबांट होती है। सुमित गौड़ ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री फरीदाबाद शहर में आ रहे है, ऐसे में भाजपा नेताओं को एक कमेटी बनाकर शहर के विकास के लिए बड़ी परियोजनाओं की मांग उनके समक्ष रखनी चाहिए थी, लेकिन भाजपा नेता शहर का विकास नहीं बल्कि विनाश चाहते है इसलिए उन्होंने ऐसी कोई योजना नहीं बनाई, इससे साबित होता है कि भाजपा सरकार की नीति और नीयत दोनों ही खराब है। उन्होंने कहा कि जनता भी अब भाजपा सरकार की सच्चाई से वाकिफ हो चुकी है और आने वाले समय में वोट की चोट से इस सरकार को जवाब देने का काम करेगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: