Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलिस को लंबे समय से थी तलाश, दबोचे गए 85000 रुपये के दो इनामी मोस्ट वांटेड बदमाश

Police-was-searching-for-a-long-time-two-most-wanted-crooks-of-85000-rupees-were-caught
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Police-was-searching-for-a-long-time-two-most-wanted-crooks-of-85000-rupees-were-caught


चंडीगढ़ , 22 जुलाई- हरियाणा पुलिस द्वारा बदमाशों पर शिकंजा कसते हुए 85,000 रुपये के दो इनामी व मोस्ट वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों में एक पर 60,000 रुपये और अन्य पर 25,000 रुपये का इनाम था।

पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पहले आपॅरेशन में रोहतक जिले में पुलिस टीम को सूचना मिली कि रोहतक, जींद, गुरुग्राम और हिसार पुलिस का एक वांछित अपराधी बहादुरगढ़ क्षेत्र में किसी अपराध को अंजाम देने की मंशा से घूम रहा है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर छापा मार कर रोहतक के शीतल नगर निवासी लोकेश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर रोहतक पुलिस द्वारा 10,000 रुपये और जींद पुलिस द्वारा 50,000 रुपये का इनाम घोषित है।

रोहतक जिले में दर्ज हत्या की एक व हत्या के प्रयास की दो वारदातों  में आरोपी पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। 2020 में गोहाना में अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अदालत से जमानत पर आने के बाद आरोपी फरार हो गया। उक्त ने रोहतक, हिसार, जींद और गुरुग्राम जिलों में हत्या, हत्या के प्रयास, फिरौती की 8 वारदातों को अंजाम दे रखा है।

एक अन्य कार्रवाई में पुलिस ने पिछले करीब दो सालों से फरार मोस्ट वांटेड अपराधी को भिवानी जिले से गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना मिलने पर एसटीएफ बहादुरगढ़ की टीम ने 25,000 रुपये इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती समेत करीब एक दर्जन मामलों में वांछित था।

एसटीएफ को उसकी लोकेशन बारे गुप्त सूचना मिली और आखिरकार छापेमारी कर भिवानी के गांव सिवाड़ा निवासी बिजेंद्र उर्फ पुंजी को गिरफ्तार कर लिया।




फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

Haryana-news

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: