Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

105 पेटी अंग्रेजी शराब सहित 1 आरोपी को CIA-30 इंस्पेक्टर रविंद्र की टीम ने दबोचा

CIA-30-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेन्द्र कादयान द्वारा शहर को नशा मुक्त बनाने के अभियान के तहत नशा तस्करी में संलिप्त आरोपियों की जल्द से जल्द धरपकड़ के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 30 प्रभारी इंस्पेक्टर रविंदर की टीम ने अवैध शराब तस्करी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम पवन है जो फरीदाबाद का रहने वाला है। दिनांक 9 जुलाई को क्राइम ब्रांच की टीम पुलिस थाना डबुआ एरिया में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुए की आरोपी गाड़ी में अवैध शराब भरकर गुड़गांव से फरीदाबाद आ रहा है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने सैनिक कॉलोनी के पास नाका लगाकर गाड़ियों की चेकिंग शुरू की। कुछ समय पश्चात आरोपी गाड़ी लेकर उधर आया जिसने पुलिस पार्टी को देख कर गाड़ी को पहले ही रोक दिया और गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गाड़ी में रखे अवैध शराब सहित पिकअप को पुलिस कब्जे में ले लिया। 

गाड़ी में अंग्रेजी शराब की 105 पेटी बरामद की गई जिसमें अंग्रेजी शराब जेनसन की 28, बैलेंटाइंस की 22,वोडका की 20, जेबी की 10, चिवास की 9, गोल्ड लेबल रिजर्व की 9 तथा द ग्लेनलिवेट की 7 पेटी शामिल थी। अवैध शराब को पुलिस कब्जे में लेकर पुलिस थाना डबरा में आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया जिसके पश्चात आरोपी की तलाश शुरू की गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में आगे कार्रवाई करते हुए आरोपी चालक पवन को कल पुलिस जांच में शामिल करते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह ड्राइवरी का काम करता है और गुड़गांव के मांडी बॉर्डर से शराब लेकर नीलम चौक पर जा रहा था कि पुलिस ने उसे बीच में जब्त कर लिया। पुलिस पूछताछ होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है तथा आरोपी को शराब सप्लाई करने वाले उसके साथी तथा ठेकेदार की धरपकड़ करके उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: