Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वैष्णों देवी गए थे माता-पिता, बेटे की फरीदाबाद में गोली मारकर ह्त्या 

Rahul-Bhati-Murder
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: सुबह करीब 6:30 बजे छान्यसा में राहुल नाम के युवक की हत्या कार सवार आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए थे मृतक युवक राहुल की मामा की शिकायत पर थाना क्षेत्र में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीम में लगी हुई है

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि छान्यसा गांव का रहने वाला दो बच्चों का पिता ,26 वर्षीय राहुल, सुबह करीब 6:30 बजे अपने घर के पास वाले प्लॉट में दातुन कर रहा था। उसके साथ उसके दो भतीजे योगेश तथा ललित भी उसके साथ मौजूद थे। इसी दौरान पोलो गाड़ी में सवार होकर चार नकाबपोश व्यक्ति आए जिन्होंने अपना मुंह कपड़े से ढक रखा था। गाड़ी से 3 आरोपी नीचे उतरे जिन्होंने राहुल को गोली मारी जिससे वह घायल हो गया। घायल होने के पश्चात जब राहुल नीचे गिर गया तो आरोपियों ने उसके ऊपर फिर से 2/3 गोलियां चलाई जिससे राहुल की मौके पर ही मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान, एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंद्र तथा क्राइम ब्रांच डीएलएफ, ऊंचा गांव सेक्टर 56, सेक्टर 65, एफएसएल टीम से डॉ मनीषा मौके पर पहुंचे जिन्होंने मौका मुआयना करके घटनास्थल से अहम साक्ष्य एकत्रित किए तथा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मृतक राहुल के माता-पिता वैष्णो देवी यात्रा पर गए हुए आरोपियों के खिलाफ मृतक के मामा के द्वारा दी गई शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है क्राइम ब्रांच की टीमें सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच हर एंगल से की जा रही है और इसमें शामिल अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: