Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विद्रोही का खट्टर से सवाल, क्या एलियंस ने किये फार्मेसी ,खनन, शराब किलोमीटर स्कीम जैसे कई घोटाले

Scam-in-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

16 जुलाई 2022- स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने करोड़ों रूपये खर्च करके पर्यटन केन्द्र सूरजकुंड के फाईव स्टार होटल में चल रहे भाजपा प्रशिक्षण शिविर में दागे गए मुख्मयंत्री मनोहरलाल खट्टर के इस दमगज्जे को हास्स्यापद बताया कि उन्होंने हरियाणा में पर्ची-खर्चीे सिस्टम खत्म करके प्रदेश में पारदर्शिता, मैरिट ईमानदारी से सरकार चलाने का नया चलन स्थापित किया हैै। विद्रोही ने कहा कि सूरजकुंड पंचसितारा होटल के वातानुकूलित कमरों में चल रहे कथित प्रशिक्षण-चिंतन शिविर में मुख्यमंत्री ने दमगज्जा ठोका है कि 25 दिसम्बर 2014 को सुशासन दिवस पर उन्होंने हरियाणा में पर्ची-खर्ची का सिस्टम खत्म करने का जो संकल्प लिया था, वह पूरा हो गया। मुख्यमंत्री का दावा है कि प्रदेश में सरकारी भर्तीयों व अन्य सरकारी काम बिना पर्ची-खर्ची के पारदर्शिता, मैरिट व ईमानदारी से हो रहे है। मुख्यमंत्री का यह दावा धरातल की वास्तविकता से कोसो दूर ऐसा हवा-हवाई हास्यास्पद जुमला है जिसे खट्टर अपने मुंह मियां मिठ्ठू बनने के लिए उछाल सकते है। 

विद्रोही ने सवाल किया कि यदि हरियाणा में बिना पर्ची-खर्ची के सरकारी भर्तीया हो रही है तो लाखों रूपये में भर्तीयों के लीक पेपर क्या एलियंस को बेचे जा रहे है? और पेपर लीक के बाद भी क्या ऐसी भर्ती हरियाणा में न होकर अतंरिक्ष में हो रही है? हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग व हरियाणा लोकसेवा आयोग में भर्तीयों के जो घोटाले पकडे जा रहे है, जिसके कारण कई अफसर व कर्मचारी जेल गए है, क्या एचएसएससी व एचपीएससी के उन कर्मियों ने भर्ती घोटाले हरियाणा में नही तो क्या मंगल ग्रह की सरकारी भर्तीयों में किये है? यदि प्रदेश में सरकारी भर्तीया व अन्य काम मैरिट व पारदर्शिता हो रहे है तो आरक्षित पदों को छोडकर व्हाईट कॉलर सरकारी नौकरी केवल तीन जातियों के संघीयों को ही क्यों मिल रही है? प्रदेश में उच्च अधिकारियों की पोस्टिंग व ट्रांसफर में करोड़ों रूपये लेकर मनचाही मलाईदार पोस्ट कौन दे रहा है? 

विद्रोही ने कहा कि हरियाणा में सुशासन है तो फार्मेसी घोटाला, खनन घोटाला, किलोमीटर स्कीम घोटाला, छात्रवृति घोटाला, शराब घोटाला, ट्रक ओवरलोड घोटाला जैसे चर्चित घोटालों में अरबो-खरबों की लूट हरियाणा के BJP ने नही तो क्या किसी एलियंस ने की है? विद्रोही ने कहा कि विगत 7 सालों में हरियाणा में भाजपा-संघ के पास अरबो रूपये की चल-अचल सम्पत्ति क्या आसमान से टपकी है? सूरजकुंड पंचसितारा होटल में करोड़ों रूपये खर्च करके होने वाली बैठकों व शिविरों के लिए क्या पैसा भाजपा के खून-पसीने की कमाई से आ रहा है? हरियाणा में भाजपा-संघ कार्यकर्ताओं के पास ऐसा कौनसा जादू का चिराग आ गया कि जिसके बल पर वे रातो-रात खकपति से लखपति बनते जा रहे है? विद्रोही ने आरोप लगाया कि हरियाणा में भाजपा-संघ राज में भारी कुशासन, लूट, भ्रष्टाचार जमीन पर सभी हरियाणावासियों को दिख रहा है, पर सत्ता मद में चूर लुटेरे संघी सत्ता दुरूपयोग से बेशर्मी से लूट भी मचाये हुए है और ऊपर से झूठ बोलकर खुद ही अपने को ईमानदारी का सर्टिफिकेट देने की बेशर्मी भी कर रहे है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: