Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MCF घोटाले और फार्मेसी रिश्वत के सैकड़ों करोड़ की बंदरबांट के लिए सूरजकुंड में जुटी है भाजपा की भीड़- सिंगला

Niting-Singla-Youth-Congress-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। सूरजकुंड में चल रहे भारतीय जनता पार्टी के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के विरोध में फरीदाबाद युवा कांग्रेस (शहरी) ने तीन दिन ‘काला दिवस’ मनाने का निर्णय लिया है। इसी कड़ी में आज फरीदाबाद युवा कांग्रेस (शहरी) के अध्यक्ष नितिन सिंगला के नेतृत्व में सैकड़ों युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नीलम-बाटा रोड स्थित ए.सी. नगर में काला दिवस मनाया और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी। इस मौके पर नितिन सिंगला ने कहा कि एक तरफ भाजपा के मंत्री व विधायक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन कर रहे है, जबकि दूसरी ओर नगर निगम में 200 करोड़ का घोटाला और हरियाणा फार्मेसी काउंसिल में करोड़ों के घोटाले मामले में सरकार चुप्पी साधे हुए है। 

उन्होंने कहा कि यह कोई प्रशिक्षण शिविर नहीं बल्कि यह शिविर घोटालों की राशि की बंदरबांट के लिए आयोजित किए गए है ताकि मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री और विधायक से लेकर संगठन तक घोटाले की राशि का आदान-प्रदान हो सके। भाजपा की ये भीड़ तमाम घोटालों के करोड़ों रूपये आपस में बांटने के लिए जुटी है। इनकी पोल न खुल जाये इसलिए मीडिया तो भी होटल में जाने से बैन कर दिया गया है। 

नितिन सिंगला ने कहा कि घोटाला बड़ा है और सैकड़ों करोड़ आये हैं इसलिए तीन दिन तक ये बंदरबांट चलेगी और कुछ बड़े नेता स्थानीय नेताओं को ये भी बताएँगे कि आगे किस तरह से हरियाणा और फरीदाबाद को लूटना है और जनता को बेवकूफ बनाना है ताकि जनता फिर भाजपा को वोट दे और लूट निरंतर जारी रहे। 

नितिन सिंगला ने हरियाणा के मुख्य्मंत्री को चैलेन्ज किया और कहा कि 8 साल हो गए, जितना काम पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने फरीदाबाद में करवाया था, आपने उसका 10 फीसदी भी नहीं करवाया और करवाया हो तो लिस्ट जारी करें, आपने सिर्फ फरीदाबाद की जनता को बेवकूफ बना वोट हासिल किया। मेट्रो बल्लबगढ़ तक हुड्डा साहब की देन, मेडिकल कालेज हुड्डा साहब की देन, बदरपुर फ्लाईओवर और बायपास रोड हुड्डा साहब, आपके कार्यकाल में तो शहर की सरकारी अस्पताल बीके अस्पताल की इमरजेंसी में एक पट्टी तक नहीं रहती है और जिले के 99 फीसदी सरकारी स्कूल चौपट होने के कगार पर हैं। इन सरकारी स्कूलों की तमाम इमारतें जर्जर हैं और कभी भी कोई हादसा हो सकता है। छात्र पढ़ने आते हैं तो जान हथेली पर लेकर आते हैं। उनके माता-पिता भी तब तक चैन की सांस नहीं लेते जब तक उनका बेटा या बेटी स्कूल से घर नहीं पहुँच जाते हैं। 

नितिन  सिंगला ने कहा कि भाजपा सरकार भ्रष्टाचार का आकंठ में डूबी हुई है, खासकर नगर निगम की बात करे तो यहां हर विभाग में इस कद्र भ्रष्टाचार पनपा हुआ है, जिसे रोकने में मनोहर सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने भाजपा सरकार से मांग करते हुए कहा कि वह इन घोटालों में शामिल सभी सफेदपोश नेताओं के नाम भी उजागर करें और उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार ऐसा नहीं करती, युवा कांग्रेस भाजपा सरकार का विरोध करती रहेगी। इस अवसर पर गुलाब सिंह (गुड्डू), महेश बैंसला, बिट्टू, उमर, शिवम पांडे, गोलू, दुर्गा, आसिफ खान, सागर, जयवीर बैंसला, टीटू, गौरव, प्रिंस, सन्नी, सुखबीर सिंह, जॉनी, विक्की, बिलाल खान और अन्य युवा कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: