Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल पुलिस ने नकली डॉक्टर को किया गिरफ्तार, बिना लाइसेंस के चला रहा था क्लीनिक

Palwal-arrested-a-fake-doctor-was-running-the-clinic-without-a-license
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Palwal-arrested-a-fake-doctor-was-running-the-clinic-without-a-license

हरियाणा: गदपुरी थाना प्रभारी निरीक्षक मौहममद इलियास के अनुसार, जिला स्वास्थ्य विभाग के मैडिकल ऑफिसर डॉ. गौरव ने दी शिकायत में कहा है कि धतीर में राज कलीनिक के नाम से एक कलीनिक अवैध रुप से चलने की सूचना पर उनके नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग एवं निरीक्षक जगदीश चंद्र, सीएम फ्लाइंग की टीम ने संयुक्त रूप से रेड की। शिकायत में कहा है कि जब वे धतीर गांव स्थित राज कलीनिक पर पहुंचे तो वहां एक व्यक्ति मरीजों का इलाज कर रहा था। जो टीम को देखकर कलीनिक के पिछले दरवाजे से भागने लगा। 

लेकिन उनके साथ मौजूद पुलिस ने उसे वहीं पकड़ लिया और उससे नाम पूछा तो उसने बताया कि वह आमरू गांव का रहने वाला छोटूराम उर्फ राजकुमार है। उन्होंने जब उससे मेडिकल प्रेकिटस व दवाईयों से संबंधित दस्तावेज मांगे तो वह कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाया। आरोपी ने बताया कि यह कलीनिक कृष्णा कॉलोनी निवासी डॉ. अंकुर साबरनी (बीएएमएस) चलाते हंैऔर वे कभी-कभी कलीनिक पर आते है। 

उनकी गैर मौजूदगी में वह मरीजों का इलाज करता है। टीम द्वारा मौका पर कलीनिक  से दवाईयों व औजारों को कब्जे में लिया गया तथा  प्राप्त शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच अधिकारी चौकी चौकी धतीर प्रभारी उपनिरीक्षक हरिओम ने आरोपी छोटूराम उर्फ राज कुमार को अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

india

India News

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: