Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ट्यूशन जा रहे 2 भाईयो पर हमला करने वाले 4 आरोपियों को डबुआ थाना पुलिस ने दबोचा

Dabua-SHO-Shribhagwan
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- शहर में डबुआ थाना क्षेत्र का दायरा काफी बड़ा है और आबादी भी अन्य थानों से ज्यादा है लेकिन डबुआ थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर श्रीभगवान ने काफी हद तक अपराध पर लगाम लगा रखा है। बताया जाता है कि वो खुद रात दिन पेट्रोलिंग करते हैं और शरारती तत्वों और क्षेत्र में गलत काम करने वालों पर नजर रखते हैं। उनका कहना है कि अपराधी क्षेत्र में किसी भी हालत में बच नहीं सकेंगे और गलत काम करने वाले ये थाना क्षेत्र छोड़ दें वरना उनकी जगह जेल में होगी। 

ताजा जानकारी के मुताबिक़  5 दिन पहले त्यागी मार्केट में ऑटो ड्राइवर द्वारा अचानक ऑटो मोड़ने से,पीछे से आ रही बाइक टकराकर गिर गई। बाईक सवार ट्यूशन जा रहे 2 भाईयो की ऑटो सवार से नोकझोंक हुई। इसी बीच त्यागी मार्केट के राहुल दंतु, लव कुश व अन्य 3/4 लड़कों ने दोनों भाइयों के साथ मारपीट की जिस संबंध में शनिवार को यश द्वारा डबुआ थाने में एक शिकायत दी गई जिस पर मुकदमा दर्ज किया गया था। डीसीपी एनआईटी नीतीश कुमार अग्रवाल ने इस मामले में जल्द से जल्द आरोपियों की धरपकड़ के दिशा निर्देश दिए थे जिसके तहत डबुआ थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर श्रीभगवान और उनकी टीम ने इस मामले में आज  4 आरोपियों को काबू किया है। मामले में पूछताछ की जा रही कि कौन-कौन मारपीट में शामिल थे ।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि काबू किए गए आरोपियों में लवकुश पुत्र लेखराम, आमिर पुत्र एहसान, कर्ण पुत्र रवि तथा दत्तु उर्फ आशु पुत्र सलामुद्दीन का नाम शामिल है जो डबुआ के रहने वाले हैं। बता दें कि 28 जून को डबुआ की त्यागी मार्केट में आरोपियों ने ट्यूशन पर जा रहे दो बाइक सवार छात्रों के साथ मारपीट की थी जिसमें दोनों छात्र घायल हो गए थे। 02 जुलाई को छात्रों की शिकायत पर पुलिस थाना डबुआ में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की गई। शिकायत के अनुसार पीड़ित यश ने बताया कि वह बीए का छात्र है और उस दिन वह अपने छोटे भाई के साथ ट्यूशन पढ़ने के लिए त्यागी मार्केट जा रहा था। इस दौरान उनकी मोटरसाइकिल की टक्कर 1 ऑटो से हो गई जिसकी वजह से दोनों छात्र गिर गए। ऑटो चालक को जब उन्होंने ध्यानपूर्वक ऑटो चलाने के लिए कहा तो वहां पर राहुल, दंतु आदि 5-6 लड़के आ गए जिन्होंने उनके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया और इसी दौरान आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की जिसमें छात्रों को चोट पहुंची। डबुआ पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मामले में शामिल आरोपी चार आरोपियों को काबू कर लिया। पुलिस द्वारा मामले में पूछताछ की जा रही है कि आरोपियों का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड तो नहीं है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी तथा इसमें शामिल अन्य आरोपियों की तलाश करके जल्दी उनकी धरपकड़ की जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: