Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मीडिया तथा आम लोगों से CM खट्टर ने मदत की अपील की कहा ''अवैध खनन करने वालो को पकड़वाने में सहयोग करें''

CM-Khattar-appealed-to-the-media-and-common-people-for-help-and-said-cooperate-in-getting-the-illegal-miners-caught
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
CM-Khattar-appealed-to-the-media-and-common-people-for-help-and-said-cooperate-in-getting-the-illegal-miners-caught

चंडीगढ़: 25 जुलाई, अवैध खनन पर पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अवैध रूप से खनन करने वालों के साथ पूरी सख्ती की जाएगी। नूंह जिला में खनन संभावित क्षेत्रों पर निगरानी रखी जा रही है और अवैध खनन कार्यों में संलिप्त व्यक्तियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है। मीडिया तथा आम लोगों से मुख्यमंत्री ने अवैध खनन में संलिप्त लोगों को पकड़वाने में सहयोग करने की अपील की। 

आपको बता दें की डीएसपी सुरेंद्र सिंह को इलाके में गश्त के दौरान पंचगांव की ओर पहाड़ियों में अवैध माइनिंग की सूचना मिली थी। सूचना के बाद वह तुरंत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस पार्टी को देखते ही डंपर चालक ने डंपर को खाली करते हुए पहाड़ी की तरफ भागने की कोशिश की, जिससे डीएसपी सुरेंद्र सिंह का वाहन रुक गया। चालक ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह के रुकने के इशारे पर ध्यान नहीं दिया, बल्कि उसे कुचल दिया। 

जिसमे डीएसपी सुरेंद्र सिंह मौत हो गई,  पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने इस मामले में आरोपी इक्कर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान गिरफ्तार आरोपी के पैर में गोली लगी और उसे इलाज के लिए नल्हड़ मेडिकल कॉलेज, नूंह में भर्ती कराया गया। पुलिस की टीमें लगातार फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

india

India News

news

Post A Comment:

0 comments: