Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जेल से बाहर निकल फिर करने लगा चोरी,थाना तिगांव पुलिस ने पकड़कर फिर भेजा जेल

SHO-Tigaon-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी बल्लबगढ़  कुशल सिंह के द्वारा अपराध में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए थाना तिगांव प्रबंधक अशोक कुमार की टीम ने घर में चोरी करने वाले आरोपी अंशु को बटनदार चाकू सहित गिरफ्तार किया है। 

 गिरफ्तार आरोपी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव सुरीर का रहने वाला है तथा वर्तमान में बल्लबगढ़ की फ्रेंस कॉलोनी में रहता है। आरोपी को ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर बटनदार चाकू सहित सदपुरा मोड़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ थाना तिगांव में अवैध हथियार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने 14 जुलाई को थाना तिगांव क्षेत्र में स्थित एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें पूछताछ के लिए आरोपी को अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। जिसमें आरोपी से सोने के गले सेट, छोटा सेट सोने, गले की चैन,2 कंगन,2 जोड़ी झुमके,2 नाक की बाली, सोने का सूई धागे, मंगलसूत्र, 5 अंगूठी तथा चांदी के टाप्स, 4 जोड़ी पायल, तागड़ी व कुंडल, व चांदी की लक्ष्मण झूला बरामद कि गई। आरोपी ने पुलिस रिमांड के दौरान पिछले एक महिने में 3 चोरियों करने के संबंध में बताया। जिस पर पुलिस ने आरोपी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपी से पलवल के चोरी के मुकदमों में 2 जोडी पायल, 3 जोडी चुटकी व 3 मोबाईल फोन बरामद हुए है।

  आरोपी बटनदार चाकू को मथुरा किसी अंजान व्यक्ति से चोरी की वारदातों को अंजाम देके लिए लोगो में डर दिखाने के लिए 300/-रु में खरीद कर लाया था। आरोपी 1 महिने पहले ही फरीदाबाद के चोरी के मुकदमें में सजा कटके आया है।  आरोपी को मामले में पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी के संबंध में पलवल पुलिस को सूचित कर दिया गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: