Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

और चुस्त-दुरुस्त होगी भाजपा, सूरजकुंड के 5-स्टार होटल में ट्रेनिंग कल से

BJP-Meeting-Surajkund
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद 14 जुलाई । हरियाणा प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओं का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के लिए  फरीदाबाद के सूरजकुण्ड स्थित राजहंस होटल में तैयारियाँ पूर्ण कर ली गईं  है । प्रदेश संगठन मंत्री रवींद्र राजू,महामंत्री वेदपाल एडवोकेट ने आज प्रशिक्षण स्थल पर व्यवस्थाओं का ज़ायजा लिया I प्रशिक्षण वर्ग की तैयारियों के लिए हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री व इस प्रशिक्षण वर्ग के प्रमुख कैबिनेट मन्त्री मूलचंद शर्मा, ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख डॉ.ओमप्रकाश अत्रे, प्रदेश महासम्पर्क विभाग के प्रदेश संयोजक संदीप जोशी,स्थानीय निकाय विभाग के प्रदेश सह संयोजक देवेन्द्र चौधरी, जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल व आर एन सिंह और ज़िले के सभी भाजपा पदाधिकारी कई दिन से कार्यरत हैं और पूरे मनोयोग से तैयारियों को अंजाम देने में लगे हुये हैं I इस प्रशिक्षण वर्ग के लिए प्रशिक्षण वर्ग के प्रमुख कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, वर्ग सह प्रमुख संदीप जोशी और देवेन्द्र चौधरी द्वारा  ज़िले के पदाधिकारियों और प्रमुख कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियाँ दी गई हैं  I  

प्रशिक्षण सहायक के लिए प्रवीण चौधरी, आवास व्यवस्था के लिए सोहनपाल सिंह और हरेन्द्र भड़ाना, सभागार/मंच मूलचंद मित्तल और आर एन सिंह,  साउंड/लाइट के लिए पंकज रामपाल व मदन पुजारा, पंजीकरण/स्वागत के लिए  संजीव भाटी, बिजली/पानी के लिए अनिल नागर और विरेंदर यादव, साज सज्जा के लिए पंकज सिंगला, भोजन के लिए मान सिंह व कुलदीप चोपड़ा, शमशेर सिंह भाटिया, कमल शर्मा, टेंट के लिए लखमी चंद भारद्वाज व नीरज मित्तल, अतिथि व्यवस्था के लिए राजन मुथरेजा व अजय डुदेजा, व्यायाम के लिए बिजेंद्र नेहरा व सज्जन सिंह, सुरक्षा व्यवस्था के लिए वजीर सिंह डागर व राजकुमार वोहरा, स्वच्छता के लिए मुकेश अग्रवाल व अनुराग गर्ग, परिवहन के लिए रविंद्र त्यागी व हरीश धनखड, पार्किंग के लिए लाजर रणजीत सेन व अनिल पाथरे, कार्यालय व्यवस्था के लिए चिराग़ गुप्ता व सचिन गुप्ता, मेडिकल व्यवस्था के लिए मुकेश शर्मा, फोटोग्राफ़ी के लिए अनिल गुप्ता, सोशल मीडिया अमित मिश्रा व प्रिया सहगल, मीडिया के लिए विनोद गुप्ता और राज मदान को ज़िम्मेदारी दी गई है । इनके आलावा अन्य वरिष्ठ और कनिष्ठ कार्यकर्ताओं की व्यवस्थाओं में जिम्मेवारियां दी गईं हैं  तैयारियों की समीक्षा करते समय  वेदपाल एडवोकेट ने बताया कि सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ करेंगे। जबकि शिविर के द्वितीय सत्र में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव मौजूद रहेंगे। हरियाणा भाजपा के‌ सभी विधायक, मंत्री, सांसद, केंद्रीय मंत्री, जिला‌‌ अध्यक्ष, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भी प्रशिक्षण शिविर में उपस्थित रहेंगे।

हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को‌ शिविर के अलग अलग सत्रों की जिम्मेदारी दी गई है। 17 जुलाई को ग्यारहवें सत्र में हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का संबोधन होगा। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष प्रशिक्षण शिविर के आखिरी सत्र को 17 जुलाई को संबोधित करेंगे।


उक्त प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के  वरिष्ठ नेता अपने अनुभव भी साझा करेंगे। शिविर में हर दिन सुबह की शुरूआत योग के जरिये होगी। तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में सैद्धांतिक, व्यावहारिक, विकासात्मक, राजनीतिक विषयों पर गहन चर्चा होगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

chandigarh news

Faridabad

Post A Comment:

0 comments: