Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नशे के लिए करने लगे छीना झपटी , थाना मुजेसर SHO इंस्पेक्टर संदीप की टीम ने दबोचा

Two-Arrested-By-Faridabad-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: डीसीपी एनआईटी नीतीश अग्रवाल के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए मुजेसर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर  संदीप कुमार की टीम ने छीनाझपटी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में विकास तथा सोनू का नाम शामिल है जो मुजेसर के रहने वाले हैं। आरोपियों ने दिनांक 23 मई को पीड़ित दुकानदार मोहित के साथ मारपीट की थी और उसके बाद उसका मोबाइल तथा पैसे छीनकर फरार हो गए थे। पीड़ित की शिकायत के अनुसार वह शाम करीब 5:00 बजे अपनी दुकान से घर जा रहा था कि मुजेसर फाटक के पास आरोपियों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। मारपीट करने के पश्चात आरोपी उसका मोबाइल और पैसे छीनकर फरार हो गए। 

पीड़ित की शिकायत के आधार पर थाने में छीना छीना झपटी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में शामिल दो आरोपियों को कल मुजेसर ठेके के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों के खिलाफ इससे पहले भी चोरी तथा छीना झपटी के दो दो मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी नशा करने के आदि हैं और नशे की आपूर्ति के लिए की छोटी मोटी चोरी व छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम देते हैं। आरोपियों के कब्जे से मारपीट में छीना गया मोबाइल बरामद किया जा चुका है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: