Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

14 मई से बाबैन में मिलेगा 5 रूपए में भरपेट खाना: संदीप गर्ग

Kurukshetra-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 बाबैन राकेश शर्मा- समाजसेवी संदीप गर्ग के द्वारा लाडवा में पिछले कई दिनों से चलाई जा रही लाडवा रसोई के बाद बाबैन रसोई की शुरूआत होने जा रही है जिसके लिए आज बाबैन में पहुंचकर समाजसेवी संदीप गर्ग ने बाबैन की समाजिक , धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की,  जिसमें हर रोज ये संस्थाए अपना योगदान देगी और एक एक कर संस्थाओं के प्रतिनिधि जरूरतमंद लोगों को भोजन परोसने का कार्य करेंगें। पत्रकारवार्ता करते हुए संदीप गर्ग ने कहा कि उनका एक ही उद्देश्य है कि वो लाडवा क्षेत्र की जनता की निस्वार्थ भाव से सेवा कर सके उन्होनें कहा की अगामी समय में क्षेत्र में अनेक योजनाएं चलाई जाएगी जिसका लाभ प्रत्यक्ष रूप से जरूरतमंद लोगों तक पहुचेंगा।


बाबैन रसोई की शुरूआत 14 मई को-----

समाजसेवी संदीप गर्ग ने बताया कि 14 मई को उनके दादा की पुण्यतिथि है और पुण्यतिथि के अवसर पर बाबैन रसोई की शुरूआत होगी। और इस रसोई में मात्र 5 रूपए में दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक भोजन परोसने , संचालन समाजिक, धार्मिक संस्थाओं के द्वारा किया जाएगा और ये रसोई बाबैन की अपनी रसोई होगी। जिसमें हर एक व्यक्ति का योगदान।

बैठक में ये संस्थाएं रही मौजूद:-

बाबैन रसोई में अपना योगदान देने के लिए जहां क्षेत्र की जनता में भारी उत्साह है वही समाजिक और धार्मिक संस्थाएं भी अपना योगदान देने के लिए तैयार है इस दौरान सहयोग फाउंडेशन, रोटरी क्लब बाबैन, अनाजमंडी एसोसिएशन, लायंस क्लब, राधा-स्वामी सत्संग, निंरकारी भवन, खेड़ा माड़ी मंदिर, मुल्तानी सभा, अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन, साई मंदिर, अंबेडकर सभा, सेवा समिति, बजरंग दल, टैंपो युनियन, पल्लेदार एसोसिएशन, डॉक्टर एसोसिएशन, कैमिस्ट एसोसिएशन के साथ साथ अनेक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

समाजिक सस्थाओं ने दिया योगदान का भरोसा:-

इस अवसर पर रोटरी क्लब प्रधान दीपक देवगन ने कहा कि समाजसेवी संदीप गर्ग द्वारा जो नेक कार्य किया जा रहा है उसकी सराहना जितनी भी की जाए उतनी कम है, लांयस क्लब प्रधान कृष्ण वर्मा ने कहा कि यह एक सराहनीय कार्य है, ओर इस कार्य में बढ़चढ़ संदीप गर्ग का सहयोग दिया जाएगा, सहयोग फाउडेंशन अशोक सिंगल ने कहा कि बाबैन रसोई में किसी प्रकार की समस्या नही आने दी जाएगी और इस कार्य में पूरा योगदान दिया जाएगा। वही इस अवसर पर मंडी प्रधान लाभ सिंह, सेवा समिति प्रधान बलदेव सिंह, मोहनलाल चुद्य, मनोज धवन, संजीव कुमार, जस्सी, मोहक्कम सिंह, दवेंद्र बिंट के अलावा अनेक गणमाण्य व्यक्तियों ने समाजसेवी संदीप गर्ग के द्वारा करवाए गए समाजिक कार्याे में अपना योगदान देने की बात कही।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: