Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में नकली पतंजलि घी और टाटा नमक बेंचने वाले कई गिरफ्तार 

Fake-Ghee-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए पुलिस थाना पल्ला प्रभारी योगेश कुमार की टीम ने कॉपीराइट एक्ट के तहत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अनिल, मनोज, निर्मल, गौरव, मोहन तथा पंकज का नाम शामिल है। स्पीड सर्च एंड सिक्योरिटी कंपनी की तरफ से शिकायतकर्ता मनीष ने दी अपनी शिकायत में बताया कि उनकी कंपनी को टाटा तथा पतंजलि की तरफ से यह अधिकार प्राप्त है कि यदि कोई उनकी कंपनी का नकली प्रोडक्ट मार्केट में बनाता, बेचता या सप्लाई करता है तो वह उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कार्रवाई कर सकते हैं। शिकायतकर्ता ने उक्त आरोपियों द्वारा टाटा का नकली नमक तथा पतंजलि कंपनी का नकली घी बेचने का आरोप लगाया जिसके पश्चात पुलिस थाना पल्ला में आरोपियों के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। 

पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि उक्त आरोपी नकली नमक तथा घी बेचने का काम करते हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया और विनय नगर स्थित अनिल स्टोर के मालिक आरोपी अनिल के कब्जे से 75 किलोग्राम नकली टाटा नमक, प्रिंस स्टोर के मालिक मनोज से 15 लीटर नकली घी, जनरल स्टोर के मालिक निर्मल कुमार से 14 किलो नकली नमक, एसजी किराना स्टोर के मालिक पंकज के कब्जे से कब्जे से 165 किलोग्राम नमक तथा 45 लीटर नकली घी, गौरव स्टोर के मालिक गौरव से 200 किलोग्राम नकली नमक तथा महाकाल स्टोर के मालिक मोहन के कब्जे से 252 किलोग्राम नकली नमक बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: