Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA-17 इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने दो गांजा विक्रेताओं को दबोचा

CIA-17-INSP-Ashok-Kumar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 17 प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने 2 गांजा तस्करों को अवैध गांजे सहित गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में राजेश तथा विक्की का नाम शामिल है। आरोपी राजेश फरीदाबाद के जीवन नगर तथा आरोपी विक्की ओल्ड फरीदाबाद की भूड कॉलोनी का निवासी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी राजेश को पुलिस थाना मुजेसर एरिया से 2 किलो 10 ग्राम गांजे सहित काबू किया वहीं आरोपी विक्की को 890 ग्राम गांजे सहित सेक्टर 28 के 10 नंबर भट्टा के पास से काबू किया। 

आरोपियों से जब गांजे का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सके जिसके पश्चात उन्हें थाने लाया गया जहां आरोपी राजेश के खिलाफ पुलिस थाना मुजेसर तथा आरोपी विक्की के खिलाफ पुलिस थाना सेक्टर 31 में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी राजेश काफी समय से गांजा बेचने का काम करता है और वह इससे पहले भी 3-4 मुकदमों में जेल जा चुका है। आरोपी विक्की गांजे के मुकदमे में पहली बार पकड़ा गया है। दोनों आरोपियों की उम्र लगभग 29 वर्ष है जिन्हे पूछताछ पूरी होने के पश्चात अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: