Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

घर का मुखिया नशेड़ी हो तो बर्बाद हो जाता है पूरा परिवार

Mission-Jagriti-Faridabad-NGO
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- पुलिस कमिश्नर  विकास अरोड़ा  के दिशा निर्देश पर एवम डी सी पी मुख्यालाय नितेश कुमार अग्रवाल की अगवानी में इंस्पेक्टर सविता के द्वारा मिशन जागृति संस्था के साथ नशा मुक्त फरीदाबाद अभियान के अंतर्गत सेक्टर 22 की मछली मार्केट मे  नुक्कड़ नाटक के मध्याम से लोगों को जागरूक किया  

इन्स्पेक्टर सविता ने बताया कि नशे के दुष्परिणामों से लोगों को अवगत कराने के लिए फरीदाबाद पुलिस कमिशनर की अगवानी मे पूरे फरीदाबाद मे जागरूकता अभियान चलाए जा रहे है  जिसमे बताया गया की कैसे एक घर के मुखिया के नशे की लत के कारण उनका पूरा घर संसार बर्बाद हो जाता है  

 इस अवसर पर उपस्थित मिशन जागृति के संस्थापक प्रवेश मलिक ने बताया की संस्था हमेशा से ही सामाजिक काम शाशन और प्राशशन के साथ मिलकर करती रही है हमारा उधेश्य ही यही है की लोगों को जागरूक किया जाए उन्होंने बताया की  आज अधिकतर अपराध नशे के कारण ही हो रहे है। 

इस अवसर पर उपस्थितः   ट्रेफिक ताऊ वीरेंद्र बल्हारा  ने कहा की नशे के प्रभाव में व्यक्ति की सोचने समझने की क्षमता कम हो जाती हैं। ऐसे में व्यक्ति अनेक ऐसे असामाजिक कार्य कर देता है, जिससे समाज मे तनाव उत्पन्न होता हैं। मिशन जागृति फरीदाबाद की अग्रणी सामाजिक संस्था है जो लगातार बहुत अच्छा काम कर रही है । दुर्गा शक्ति वाहिनी से पूजा , सावित्री और सागर  भी उपस्थित रहे। 


इस नुक्कड़ नाटक मे गुरमीत सिंह , संतोष अरोड़ा , दिनेश राघव , प्रेमराज  , अशोक भटेजा , शिवानंद, महेश आर्य , दीपा, दिव्या, अश्विनी चौधरी, सिमरन , गार्वित अरोड़ा उपस्थित रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: