Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चारों तरफ खुदा है फरीदाबाद, जाम में फंस लोगों का हाल बेहाल 

Very-Poor-Road-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- अचानक लगभग दो  महीने से फरीदाबाद की कई सड़कें खुद गईं जिससे अब लोग बहुत दुखी हैं। ये सड़कें कछुआ रफ़्तार से बनाई जा रहीं हैं। लोग समय से अपने गंतव्य तक नहीं पहुँच पा रहे हैं। कई सड़कें खुदी होने के कारण कुछ सड़कों पर भारी जाम भी लग रहा है। लोग ट्रैफिक पुलिस पर निशाना साध रहे हैं जबकि ट्रैफिक पुलिस की बात करें तो आधी पुलिस सूरजकुंड मेले में सुबह 11 बजे चली जाती है और रात्रि 11 बजे के बाद ही छुट्टी मिलती है। 

शहर के लोगों का कहना है कि नेताओं और अधिकारियों को चाहिए था कि एक सड़क खोदें और उसे बनवाने के बाद दुसरी पर काम शुरू करते लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सभी सड़कें खोद दी गईं जबकि बायपास रोड पर दिल्ली बड़ोदरा एक्सप्रेसवे भी बन रहा है और वो सड़क भी खुदी है। 

एनआईटी की बात करें तो हार्डवेयर प्याली रोड पर भी जाम लग रहा है। लगभग 11 महीने पहले लगभग 6 करोड़ रूपये की लागत से ये सड़क शुरू की गई थी जो अब तक आधी भी नहीं बनी। यही नहीं ओल्ड क्षेत्र में बड़खल फ्लाईओवर से सेक्टर 29 होते हुए बायपास जाने वाली सड़क चार साल में भी पूरी नहीं हो पाई और यहाँ हाल ओल्ड फ्लायओवर से बायपास जाने वाली सड़क का है। कई साल पहले शुरू हुई ये सड़क अब तक अधूरी है। शहर के लोग समय से अपने गंतव्य तक नहीं पहुँच पा रहे हैं इसलिए नेताओं अधिकारियों को खरी-खरी सुना रहे हैं। फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता से हाल में इस मुद्दे पर मीडिया ने बात करनी चाहिए तो वो कश्मीर फाइल्स फिल्म का उदाहरण देने लगे। मौके की नजाकत देख केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बातचीत दूसरी तरफ मोड़ दी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: