Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस में टूट-फुट के कारण AAP निभा रही है विपक्ष की भूमिका- भड़ाना

AAP-Faridabad-NEWS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 2६ अप्रैल। हरियाणा के प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता ने प्रदेश के लोगों के लिए जो मदद की है, खोरी में गरीब लोगों को उजाडऩे से बचाने के लिए जो लड़ाई लड़ी, आम आदमी, प्रवासी एवं मजदूरों के हितों के लिए हमेशा खड़े रहे, उसका असर प्रदेश में देखने को मिल रहा है। उनके प्रयास लगातार रंग ला रहे हैं और फरीदाबाद में पार्टी दिन-प्रतिदिन मजबूत होती जा रही है। मगंलवार को आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय पर वार्ड नं. १२ से इन्दु कुमारी एवं दर्जन भर महिलाओं और पुरूषो ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा। इस अवसर पर इन्दु कुमारी जोकि यूपीएससी की तैयारी कर रही हैं, ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री की कार्यशैली एवं नेतृत्व से प्रसन्न होकर उन्होने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उन्होने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल जी के दिल्ली मॉडल से काफी प्रभावित हैं और मैं उम्मीद करती हूं कि आने वाली सरकार हरियाणा में आम आदमी पार्टी की होगी। जिस प्रकार से बिजली, पानी, शिक्षा एवं स्वास्थ्य सुविधाएं दिल्ली में दी जा रही हैं, उसी तर्ज पर हरियाणा की जनता को भी सभी सुविधाएं मिलनी चाहिए। इन्दु कुमारी ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी से जुडकऱ वह काफी खुश हैं और जिस प्रकार हरियाणा के प्रभारी डा. सुशील गुप्ता पार्टी के विस्तार एवं संगठन की मजबूती के लिए कड़े प्रयास कर रहे हैं, वह जरूर रंग लाएंगे। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना एवं महिला जोन अध्यक्ष मजूं गुप्ता ने टोपी एवं पटका पहनाकर सभी का पार्टी में स्वागत किया।

 इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आगामी नगर निगम चुनावों में पार्टी पूरी तैयारी से चुनाव लडेंगी और पार्टी कार्यकर्ताओं में इसको लेकर उत्साह एवं जोश है। भाजपा की दमनकारी नीतियों, बढती मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के चलते आज प्रदेश की जनता त्राहिमाम-त्राहिमाम करने को मजबूर है। वहीं, कांग्रेस पार्टी भी आपसी फूट से उभर नहीं पा रही है। ऐसे में आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में विपक्ष की भूमिका निभा रही है। उन्होने कहा की पार्टी में लगातार लोगों की आस्था बढ़ती जा रही है, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व एवं डॉ. सुशील गुप्ता के मार्गदर्शन में लोग अधिक से अधिक आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। क्योंकि, अब यह साफ हो चुका है कि आने वाले निकाय एवं पंचायत चुनावों में पार्टी उभरकर आएगी और 2024 में होने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश में सत्ता हासिल करेगी। उन्होनें कहा कि नगर निगम में हुए 200 करोड़ रुपए से अधिक घोटाले, शहर में खुदी पड़ी सडक़ों, अधूरे पड़े विकास कार्यों, सीवर के खुले मैनहॉलों से हो रही मौतों एवं राजस्व विभाग में खुलेआम पब्लिक से हो रही लूट ने फरीदाबाद का रूप ही बदल दिया है। धर्मबीर भड़ाना ने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भ्रष्टाचार के काल नहीं बल्कि भ्रष्टाचारियों के काका हैं। उनके नेतृत्व में भ्रष्टाचार पल-बढ रहे हैं और संरक्षण पा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि आज शहर के लोग आम आदमी पार्टी की विचारधारा से एकत्रित हो गए हैं। लेाग बेहद परेशान हैं, पीने के लिए पानी नहीं है, सीवर के ढक्कन नहीं, प्रत्येक व्यक्ति पूरी तरह त्रस्त है, निगम में हुए 200 करोड़ से अधिक घोटाले के आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाए। इस अवसर पर जिला महासचिव भीम यादव, महिला जोन अध्यक्ष मंजू गुप्ता एवं बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष मनीष भाटीया ने कहा कि प्रदेश की जनता सत्ताधारी भाजपा पार्टी से तंग आ चुकी है। भ्रष्टाचार मुक्त शासन की बात करने वाली भाजपा सरकार आकंठ तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। एचएसपीसी के डिप्टी सचिव करोड़ों रुपए की रिश्वत लेकर युवाओं को रोजगार दे रहे हैं और भाजपा गुनगान कर रही है बिना पर्ची-बिना खर्ची का। इस अवसर पर उनके साथ जिला महासचिव भीम यादव, मंजू गुप्ता, जिला प्रवक्ता हंसराज दायमा, चंचल तंवर, संदीप राव, सिकन्दर शर्मा, मनीष शर्मा, सोनम कुमारी, कोमल कुमारी, दिनेश कुमार, दर्शन कुमार, महेश कुमार, कमल कुमार, श्रीचंद, रजनी देबी, अशोक देबी आदी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: