Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MCF घोटाला और फरीदाबाद की अन्य समस्याओं को लेकर राज्यपाल से मिले विधायक नीरज शर्मा

MLA-Neeraj-Sharma-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़ - फरीदाबाद के विधायक नीरज शर्मा और शमशेर गोगी ने कुछ देर पहले राज्य पाल को ज्ञापन सौंपा।। ज्ञापन में उन्होंने कहा कि इस सत्र मार्च २०२२ फरीदाबाद नगर निगम में होने वाले घोटालों के सम्बंध में उन्होंने जानकारी मांगी थी जिसमें उन्होंने घोटालों की संख्या के साथ साथ सम्बंधित कितने मामलों की जांच अब तक विजिलेंस विभाग को सौंपी गई है उस पर भी प्रशन उठाया है। आरोपियों के खिलाफ पी सी एक्ट के तहत आपराधिक मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी  की मांग पर जोर दिया है। 

ज्ञापन के माध्यम से नीरज शर्मा और विधायक शमशेर गोगी ने स्थानीय निकाय मंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उक्त मामलों की जानकारी होते हुए भी उन्होंने इस सम्बन्ध में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने कहा कि संबंधित मामलों में संलिप्त अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। ताकि आम जनता का विश्वास सरकार पर बना रहे।

ज्ञापन में विशेष तौर पर हार्डवेयर प्याली रोड़ मामले को उठाया गया है। नीरज शर्मा ने कहा कि उक्त सड़क के सम्बन्ध में केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें समस्त विधायक मौजूद थे। इसके बावजूद भी अधिकारियों द्वारा एक बड़े घोटाले को अंजाम दिया गया। जिस  कारण सड़क निर्माण कार्य आज भी अधर में लटका हुआ है। जिसका खामियाजा आम जनता को झेलना पड़  रहा है। इसके अलावा डबुआ सब्जी मंडी फंड घोटाले के साथ अन्य कई मामलों की जांच कि मांग को भी प्रमुखता से उठाया गया है। इस मौके पर विधायक नीरज शर्मा के साथ असंध से विधायक शमशेर गोगी जी उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: