Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CM खट्टर ने 100 करोड़ की लागत से बनाने वाला "स्वामी ओमानन्द सरस्वती संग्रहालय" का किया भूमि पूजन

CM-Khattar-did-the-land-worship-of-Swami-Omanand-Saraswati-Sangrahalaya-to-be-built-at-a-cost-of-100-crores
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
CM-Khattar-did-the-land-worship-of-Swami-Omanand-Saraswati-Sangrahalaya-to-be-built-at-a-cost-of-100-crores

नई दिल्लीः हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर ने सेक्टर 6 परिसर में स्वामी ओमानन्द सरस्वती पुरातत्व संग्रहालय निर्माण कार्य का शुभारम्भ करने उपरांत 34.25 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास किया तथा 44.22 करोड़ रुपए की विकास योजनाओं का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि यह संग्रहालय स्वामी ओमानन्द सरस्वती के गौरवमयी जीवन को समर्पित है।

CM खट्टर ने कहा कि पुरातत्व संग्रहालय के निर्माण से जहां ऐतिहासिक वस्तुओं का संग्रहण होगा और पुरातत्व से सम्बंधित रिसर्च वर्क में संग्रहालय शोधार्थियों के लिए भी मददगार बनेगा। उद्घाटन व शिलान्यास समारोह में मुख्यमंत्री ने कहा कि मौजूदा सरकार जनसेवा को समर्पित हो विकास कार्य करवा रही है और बिना भेदभाव के समान विकास की विचारधारा से उल्लेखनीय कदम उठाए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अंत्योदय की भावना के साथ हर वर्ग के उत्थान में सरकार सक्रिय भागीदारी निभा रही है ताकि समाज के अंतिम व्यक्ति तक को योजनाओं का बेहतर ढंग से लाभ मिल सके। इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद डॉ. अरविंद शर्मा, पूर्व विधायक नरेश कौशिक, भाजपा प्रवक्ता डॉ. राकेश, सीएम ओएसडी गजेंद्र फौगाट कई अन्य लोग रहे मौजूद। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

India News

Post A Comment:

0 comments: