Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

किसी वरदान से कम नहीं होते निशुल्क स्वास्थ्य शिविर- लखन कुमार सिंगला

Free-Health-Camp-Old-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद। ओल्ड फरीदाबाद की न्यू गांधी कालोनी स्थित रेनबो प्ले स्कूल और शत+आयु मल्टीसिटी क्लिनिक के तत्वाधान में एक निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य शिविर में अनुभवी डाक्टरों की टीम ने मरीजों की ईसीजी, बीपी, शुगर सहित प्रकार की जांचें की वहीं वर्तमान समय में बढ़ रहे तनाव को लेकर भी मरीजों को आवश्यक सुझाव दिए। शिविर में करीब 350 मरीजों की जांच की गई। 

शिविर में मुख्यातिथि के रूप में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने शिरकत की। इस मौके पर लखन सिंगला ने कहा कि आज के आधुनिक युग में गलत खान-पान और तनाव के चलते लोग विभिन्न प्रकार की बीमारियों से ग्रस्त हो रहे है, लेकिन समय और रूपयों के अभाव के कारण वह अपने स्वास्थ्य की जांच नहीं करवा पाते, ऐसे में इस प्रकार के निशुल्क स्वास्थ्य शिविर उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं होते, यहां आकर वह निशुल्क अपने स्वास्थ्य की जांच करवा सकते है। 

 सिंगला ने कहा कि शहर की सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं को भी इस प्रकार के शिविर समय-समय पर लगाते रहने चाहिए, जिससे कि लोग अपने स्वास्थ्य की जांच करवा सके। उन्होंने शिविर का आयोजन करने पर आयोजकों की सराहना की वहीं शिविर में आए डाक्टरों की टीम का भी आभार जताया। इस अवसर पर प्रियंका भारद्वाज, खुशबू खान, डा. रूचिका मंगला, डा. दिव्या अग्रवाल, रिया अग्रवाल, निशा बंसल, टीकम सौरोत, अमित कक्कड़, श्रेया, तान्या, वंदना, सीता, पिंकी, सीमा, सार्थक, अवी आर्य, दिशा, ऋतु, पुष्पा, राजकुमारी भारद्वाज सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: