Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

योगी के दुबारा CM बनने से पहले ही थाने पहुँच अपराध न करने के कसम खाने लगे बदमाश

UP-Police-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- योगी आदित्यनाथ जल्द फिर यूपी के सीएम पद की शपथ लेने वाले हैं लेकिन उसके पहले प्रदेश के बदमाशों में हड़कंप मच गया है। 2017 में जब योगी पहली बार सीएम बने थे तो अपराध पर लगाम लगाना उनका मुख्य उद्देश्य था और सैकड़ों एनकाउंटर में छोटे-बड़े बदमाश ढेर कर दिए गए। हजारों बदमाशों ने अपराध न करने की कसम खाई थी। हाल में हुए चुनाव में योगी को सफलता मिली तो अपराध पर लगाम लगाने का एक बड़ा कारण भी था जिसे चुनावों में भुनाया गया। 

खुद सीएम योगी कहते नजर आये कि 10 मार्च के बाद कुछ लोगों की गर्मी को शांत कर दिया जाएगा। 10 मार्च की शाम के बाद  कई वो विपक्षी नेता बदले नजर आये जो चुनावों के समय आग उगल रहे थे। इस बार मंत्रिमंडल के खाकी को भी अहम् भूमिका मिल सकती है क्यू कि कानपुर के पुलिस कमिश्नर ने भाजपा ज्वाइन किया और जीत गए। ईडी के एक बड़े अधिकारी राजेश्वर सिंह भी लखनऊ की एक सीट से जीत गए। 

अब यूपी के बदमाशों में खौफ है। ताजा जानकारी के मुताबिक़ सहारनपुर पुलिस बदमाशों के खिलाफ बड़ा अभियान चला रही है और बदमाश खुद थाने पहुँच कसम खा रहे हैं कि अब वो अपराध नहीं करेंगे। तस्वीर में कुछ युवक दिख रहे हैं जो शातिर शराब तस्कर हैं और जिले के थाना सरसावा पर उपस्थित होकर भविष्य में अपराध न करने की कसम खा रहे हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: