Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तानशाही के खिलाफ कल कर्मचारी निगम के सभी दफ्तरों पर होगा जोरदार विरोध प्रदर्शन

Tomorrow-there-will-be-a-strong-protest-at-all-the-offices
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Tomorrow-there-will-be-a-strong-protest-at-all-the-offices

हरियाणा:फरीदाबाद , अपने जेई माजिद के साथ हुए अन्याय की लड़ाई में साथी के निलंबन से भड़के कर्मचारियों ने बहाली की माँग को लेकर हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्करज यूनियन के बैनरतले चल रहा संघर्ष जो पिछली 09 मार्च 2022 से जारी है । बिजली दफ्तर पर विरोध प्रदर्शन करते हुए कर्मचारियों का यह धरना 13 वें दिन प्रवेश कर गया जो बल्लभगढ़ डिविजिन की सबडिविजिन इंडस्ट्रियल एरिया के एसडीओ सबअर्बन सैक्टर-58 पर सबडिविजिन प्रधान सत्यप्रकाश चौहान की अध्यक्षता में जारी है ।

बिजली कर्मचारी नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा है । कि 13 दिन से जारी ये विरोध प्रदर्शन अब कल से अलग रूप अख्तियार कर बिजली निगम फरीदाबाद सर्कल की सभी 18 सब डिवीजनों पर अपने इन कर्मचारियों के समर्थन में रोजाना तीन घंटे विरोधस्वरूपी करने को बाध्य होंगे । अगर इससे किसी भी प्रकार अशांति निगम के बिजली दफ्तरों में यदि उत्पन्न होती है । तो इसकी तमाम नैतिक जिम्मेदारियाँ फरीदाबाद सर्कल बिजली निगम के अधीक्षण अभियंता नरेश कुमार कक्कड़ सहित प्रशासनिक अधिकारियों की होगी।

जिसके संदर्भ में कर्मचारी नेताओं ने गत 16 मार्च 2022 को यूनियन की ओर इस विषय पर अपना विरोध पत्र सौंप चुके हैं । जिसके सौंपे जाने के बावजूद अधिकारियों की तानाशाही इसी बात से उजागर होती है । कि अभी तक एचएसईबी वर्कर्स यूनियन की सर्कल वर्क्स कमेटी के पदधिकारियों को बुलाकर कोई वार्ता तक नही हुई । जिसके बाद आक्रोशित कर्मचारी कल से अपने अपने दफ्तरों पर मजबूरन विरोध जताते हुए प्रदर्शन करेंगे । आज के इस प्रदर्शन के कार्यक्रम में राजबीर, मुकेश, यशपाल, राजबीर, धीर सिंह बुख़ारपुरिया, सुधीर कौशिक, मनीष कुमार आदि कर्मचारी शामिल रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Gurugram News

haryana

Haryana News

india

India News

Post A Comment:

0 comments: