Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गुरुग्राम में सड़क हादसों का क़हर जारी, एक ही दिन में हुई नौ लोगों की दर्दनाक मौत

Road-accidents-continue-wreak-havoc-Gurugram-painful-death-nine-people-single-day
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Road-accidents-continue-wreak-havoc-Gurugram-painful-death-nine-people-single-day

नई दिल्ली: गुरुग्राम में एक दिन में दो अलग अलग जगह हुवे दो बड़े हादसे जिसमे कुल नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक कार चालाक जिसकी पहचान हर्ष सिंह के रूप में हुई है, आरोपी कार चालाक पूरी तरह से नशे में धुत था जिसने देर रात एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले चार युवकों को अपनी गाडी स्कोडा के नीचे कुचल दिया था।  जिसमे से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी थी बाकी के तीनों युवको की इलाज के दौराम मौत हो गयी थी। 

हालां की पुलिस ने आरोपी कार चालाक हर्ष सिंह को पकड़ लिया है। पुलिस ने मृतकों की पहचान कर लिया है। जिनकी पहचान मध्य प्रदेश के गोविंद प्रताप कुर्मी (29), उत्तराखंड के गोपाल (27) और बिहार के सीतामढ़ी जिले के रहने वाले जितेंद्र मंडल (35) और रजनीश मंडल (21) के रूप में हुई है.ये चारो युवक चारों कुतुब प्लाजा बाजार स्थित  रेस्टोरेंट में काम करते थे। शिकायत के बाद कार चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

कुछ इस तरह एक घटना जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे पांच दोस्तों की गुरुवार की तड़के दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर बिलासपुर में एक कैंटर में घुसने से मौत हो गई।पांचों एक निजी लॉजिस्टिक कंपनी में काम करते थे और एक मृतक का जन्मदिन मनाने के बाद भिवाड़ी जा रहे थे। मृतकों की पहचान अलीगढ़ के आशीष (22), दिल्ली के भारत भूषण (25), हिसार के चंद्र मोहन (24), कैथल के संदीप (25) और यूपी के देवरिया के प्रवीण शर्मा के रूप में हुई है ।पुलिस के मुताबिक हादसा दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हाईवे किंग होटल के सामने तड़के करीब 3 बजे हुआ. पांचों लोग चंदर मोहन का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे। पांचों की मौके पर ही मौत हो गई।लॉजिस्टिक कंपनी के हब मैनेजर की शिकायत के बाद बिलासपुर थाने में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज की गई है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Gurugram News

Haryana News

India News

Post A Comment:

0 comments: