Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सबसे बड़ा धन है स्वास्थ्य, हमें अपना और जरूरतमंदों का ध्यान रखना चाहिए- पप्पी

Premkrishn-Arya-Pappy
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद- आज दिनांक 24 मार्च 2022 को जेजेपी नेता प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी ने अपने कार्यालय वार्ड नंबर 22 के प्लाट नंबर 27 आई ब्लॉक शिव दुर्गा विहार मैं कोराना महामारी को ध्यान में रखते हुए फ्री वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। शिविर  समय सुबह 10:00 बजे से समय 2:30 तक रखा गया वैक्सीनेशन का कार्य क्यूआरजी हॉस्पिटल की फरीदाबाद टीम ने किया जिसमें 14 साल से 18 साल के बच्चे और बुजुर्गों को लगभग ढाई सौ लोगों को बूस्टर डोज दी गयीं। 

इस मौके पर पप्पी ने कहा कि अब भी वार्ड के तमाम लोगों ने दूसरी डोज नहीं ली थे और लोगों के आग्रह से ये शिविर लगवाया गया। उन्होंने कहा कि आगे भी ऐसे कार्यक्रम आयोजित किये जाते रहेंगे ताकि कोई बिना वैक्सीन के न रह सके। उन्होंने स्वास्थ्य ही सबसे बड़ा धन है। सभी को अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखना चाहिए। हमें अपने आस पास रहने वाले जरूरतमंदों का हर तरह से ख़याल रखना चाहिए। 

 इस अवसर पर जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव  कृष्ण जाखड़  एवं  श्वेता शर्मा प्रदेश सचिव जननायक जनता पार्टी तथा क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे। लगभग 250 लोगों ने इस कार्यक्रम में आकर कोराना की वैक्सीनेशन  करवाया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: