Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मैंने सदन में  चीख-2 कर भष्ट अधिकारियों के नाम बताये लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं- शर्मा 

MLA-Neeraj-Sharma-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Faridabad-  विधायक  नीरज शर्मा ने जाट धर्मशाला व प्याली पार्क के बीच भरे पानी पर सवाल उठाए विधायक नीरज शर्मा का कहना था की कितनी शर्म की बात है सडक की पानी निकासी का भी नगर निगम के पास उचित प्रंबध नही है श्री शर्मा का कहना था की यह वही पैरिफेरी रोड है जिसपर धोटाला हुुआ है इस सडक की फाईल पर साफ लिखा था की 2038 तक यह सडक काम में आएगी लेकिन सच आज जनता के सामने है सबसे ज्यादा दुख की बात यह है कि यह वार्ड फरीदाबाद की निर्वतमान मेयर का वार्ड है। 

आपको बता दे की विधानसभा सत्र के दौरान विधायक नीरज शर्मा द्धारा उपरोक्त सडक पर हुए धोटाले का मुद्दा विधानसभा में उठाया था जिसपर उनके द्धारा भष्ट अधिकारियो के नाम तक विधानसभा में बताए गए थे और मुख्यमंत्री द्धारा कहा गया था की दोषियों को बक्श नही जाएगा। विधायक नीरज शर्मा का कहना था की दिनंाक 27 मार्च को मुख्यमंत्री जी रैली करने के लिए तिगांव आए थे तो उनके द्धारा मंच पर कहा गया की मै काग्रेंस के नेताओ से कहता रहा नाम बताओ लेकिन कोई नाम नही बताया। विधायक नीरज शर्मा ने मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा की मुख्यमंत्री जी रटे हुए भाषण तो बोल गए लेकिन वह भूल गए की नीरज शर्मा द्धारा सदन में चीख-2 कर भष्ट अधिकारियों के नाम बताए गए थे लेकिन उनके द्धारा अभीतक एक चूहियंा को भी गिरफ्तार नही किया गया और ना ही किसी पर एफआईआर की गई।

 नीरज शर्मा का कहना था कि इसी भरष्टाचार के खिलाफ उन्होंने मोर्चा खोल रखा है इसी को लेकर उन्होंने प्रण लिया है कि जबतक कोई कार्यवाही नही होती तबतक वह ना तो सिले हुए कपडे पहनेंगे ओर ना ही पैरो में जूते।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Post A Comment:

0 comments: