Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 34 लोगों को किया गिरफ्तार

34-Arrested-By-Faridabad-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए फरीदाबाद पुलिस ने 32 मुकदमों में 34 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें आरोपी अंशु, मोहम्मद सिध्दि, आनंद, हरेंद्र,सुरेंद्र लाल, धर्मेंद्र, एक किशोर बालक, विशाल, मुकीन, शशी रंजन, रणधीर, अजय, मुन्ना, ऋषिराज, निखिल, राहुल, निशांत उर्फ चोटी, गौरव, विनय, बिजेंदर सिंह, भारत, दुर्गेश, दीपक उर्फ दीपू, कंचन, मोनू, मनोज, उमेश उर्फ नानू, दीपक, जतिन, कोमल उर्फ सरोजिनी, भीमसेन उर्फ भीमा, रोहतास, एक अन्य बाल किशोर और सुभाष  का नाम शामिल है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी आरोपी अंशु को दहेज के, आरोपी मोहम्मद सिद्धि को उसको पोक्सो एक्ट महिला थाना एनआईटी के मामले में, आरोपी आनंद, अजय, दीपक उर्फ दीपू,मनोज को जुआ के मामलों में 7200 रुपए सहित, आरोपी हरेंद्र को थाना भूपानी के अवैध गांजा तस्करी के मामले में गिरफ्तार कर 3 किलो 884 ग्राम गांजे सहित, आरोपी मुन्ना को थाना आदर्श नगर के अवैध गांजा तस्करी के मामले में 525 ग्राम गांजा पत्ती सहित, आरोपी बिजेंदर को थाना सेक्टर 58 के अवैध गांजा तस्करी के मामले में 720 ग्राम गांजा पत्ती सहित, आरोपी रोहतास को चुना खेड़ी पुल के अवैध गांजा तस्करी के मामले में 1 किलो 70 ग्राम गांजा पत्ती सहित गिरफ्तार किया है। सुरेंद्र लाल पूर्व सुरेंदर और धर्मेंद्र, एक बाल किशोर और विशाल को थाना बीपीटीपी के लड़ाई झगड़े के मामले में, निखिल, राहुल और निशांत उर्फ चोटी को थाना सूरजकुंड के लड़ाई झगड़े के मामले में, आरोपी भीमसेन उर्फ भीमा को थाना कोतवाली के योजना के तहत लड़ाई झगड़े करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। रूपी मुकीन और शशि रंजन उर्फ मोटा को अवैध शराब तस्करी के मामले में तथा आरोपी रणधीर को अवैध स्मैक 1 तस्करी के मामले में 7 ग्राम स्मैक सहित राहुल कॉलोनी एसजीएम नगर से गिरफ्तार किया है आरोपी ने पूछताछ में बताया कि आरोपी दिल्ली किसी अनजान व्यक्ति से कुछ समय पहले खरीद कर लाया था। ऋषिराज उर्फ सैंकी को थाना आदर्श नगर के स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया है आरोपी ने 12 फरवरी को एक महिला से मंगलसूत्र और ₹ 2200 स्नैच करने की घटना को अंजाम दिया था। महिला की शिकायत पर थाना आदर्श नगर में स्नैचिंग की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी। थाना पुलिस ने आरोपी को 29 मार्च को आदर्श नगर की हाईटेंशन गली से गिरफ्तार कर लिया गया है। 

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने मंगलसूत्र को रास्ते में आने-जाने वाले किसी व्यक्ति को ₹8000 में बेच दिया था। आरोपी से पुलिस ने ₹600 बरामद कर लिए हैं। आरोपी नशे का आदी है। आरोपी ने बाकी पैसे नशे में खर्च कर दिए हैं। आरोपी पर पहले फरीदाबाद और पलवल में स्नैचिंग, लूट, डकैती और चोरी की 13/14 मामले दर्ज है। आरोपी को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी गौरव को थाना सदर बल्लभगढ़ के अवैध हथियार के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी विनय को थाना सदर बल्लभगढ़ के फ्रॉड के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने रजिस्ट्रीओं की फोटो कॉपी कर फिंगरप्रिंट के क्लोन बनाकर पैसो का फ्रॉड किया है। आरोपी ने 200-250 रजिस्ट्री ओं की फोटो कॉपी कर फिंगरप्रिंट के क्लोन बनाए थे। आरोपी पर पलवल में 70-80 फ्रॉड के मुकदमे दर्ज है। 

आरोपियों को पलवल पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर बरामदगी कर ली है। आरोपी को थाना सदर बल्लभगढ़ की पुलिस टीम ने अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की है। पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। आरोपी दुर्गेश को थाना इन नाइटी के एक्सीडेंट के मामले में गिरफ्तार किया गया है। महिला आरोपी कंचन और मोनू को थाना खेड़ी पुल के अवैध हथियार के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी मोनू ने भुडना गांव के और महिला आरोपी कंचन के पति पर अवैध हथियार से गोली चलाई थी। पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है। पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपी जतिन और कोमल और सरोजनी देवी को थाना कोतवाली के मामले में माननीय अदालत द्वारा उद्घोषित किए गए मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी बाल किशोर को थाना सराय ख्वाजा के स्नैचिंग और अवैध हथियार के मामले में गिरफ्तार कर क्राइम ब्रांच 48 द्वारा ₹2000 बरामद किए गए हैं। क्राइम ब्रांच 48 ने आरोपी सुभाष को थाना एसजीएम नगर के स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार कर एक मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

 आरोपी हरिंदर से 3 किलो 884 ग्राम गांजा पत्ती, आरोपी रणधीर से 7 ग्राम स्मैक आरोपी मुन्ना से 525 ग्राम गाजापति आरोपी गौरव से एक देसी कट्टा आरोपी विजेंद्र सिंह से 720 ग्राम गांजा पत्ती आरोपी भारत से 12 बोतल अंग्रेजी आरोपी रोहतास से 1 किलो 70 ग्राम गांजा पत्ती आरोपी सुभाष से एक मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: