Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MCF Election 2022- अपनी पत्नी के साथ फोटो स्टूडियो पहुंचे तमाम संभावित उम्मीदवार

MCF-Election-2022-Sps
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- नगर निगम चुनावों के लिए कल देर शाम वार्डबंदी की लिस्ट जारी की गई जिसके बाद कहीं खुशी तो कहीं गम का माहौल है। कुछ संभावित उम्मीदवारों और निवर्तमान पार्षदों को अच्छे वार्ड मिले हैं तो कुछ बदलाव से नाखुश भी हैं। कुछ पार्षदों का कहना है कि हमने जहां विकास कार्य अधिक करवाए थे हमारे उस क्षेत्र को अलग वार्ड में शामिल कर दिया गया। कुछ संभावित उम्मीदवारों ने अपने क्षेत्र के बिजली के खम्भों पर होली मुबारक की होर्डिग्स लगवा दिए थे लेकिन अब उनके क्षेत्र में कुछ हिस्सा अलग वार्ड बन गया इसलिए आज कुछ संभावित उम्मीदवार फिर वहाँ पहुंचे जहां होर्डिंग्स बनते हैं और जल्द अब उनके होर्डिंग्स वहाँ भी खम्भों पर दिखेंगे जो क्षेत्र उनके वार्ड में आया है।

 फरीदाबाद की आज की खास खबर ये है कि कुछ संभावित नए उम्मीदवार और कुछ निवर्तमान पार्षद आज अपनी पत्नी के साथ फोटो स्टूडियो पर पहुंचे और अपनी पत्नी की तस्वीरें खिंचवाईं। खास सूत्रों की मानें तो इन नेताओं ने ऐसा इसलिए किया क्यू कि इन्हे लगता है कि हम मजबूत उम्मीदवार हैं और कुछ लोग इसे बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे और संभव है हमारी सीटों को आरक्षित कर दिया जाए इसलिए अगर हमारी सीट को आरक्षित किया गया और सीट महिलाओं के लिए आरक्षित की गई तो अपनी पत्नी को मैदान में उतारेंगे। शहर के तमाम अच्छे पार्षदों को लगता है कि जानबूझकर हमारे वार्ड से छेड़छाड़ की गई है और जानबूझकर हमारा वार्ड आरक्षित भी किया जा सकता है इसलिए हम हर तरीके से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। हम उनके मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देंगे जो निगम में अपनी चलाना चाहते हैं और शहर का हाल बदहाल करते जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि 2017 में शहर के तमाम युवा पार्षद बनना चाहते थे और उन्होंने क्षेत्र में पसीना भी बहाया था लेकिन वार्ड आरक्षित कर दिए गए जिसके बाद किसी ने अपनी पत्नी को मैदान में उतार दिया तो किसी ने अन्य परिजन को और इन मेहनती युवाओं को कामयाबी भी मिली और तमाम नेताओं के परिजन पार्षद बने। इन्हे इस बार भी लग रहा है कि खेल हो सकता है इसलिए ये पूरी तैयारी कर रहे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: