Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाई के अकाउंटेंट से 6 लाख की लूट, लखन सिंगला बोले जल्द गिरफ्तार न हुए आरोपी तो CP दफ्तर पर करेंगे प्रदर्शन

Loot-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद- व्यापारी अजय सिंगला के अकाउंटेंट से तिगांव के पुल पर हुई 6 लाख रूपये की लूट से शहर में सनसनी फ़ैल गई है। अजय सिंगला के करीबी अभिलाष ने बताया कि लुटेरे बाइक पर सवार थे। तीन लड़के दिल्ली नंबर की बाइक पर सवार थे, पूरा नंबर तो नहीं पता लेकिन 5492 करके था जो मुँह पर कपडा बाँध रखे थे। अभिलाष के मुताबिक़ लुटेरों ने अकाउंटेंट  से पूंछा कि तिगांव जाना है रास्ता बता दो, अकाउंटेंट रास्ता बताने लगा  तभी लुटेरों ने उसकी  बाइक पर लात मार दी और उसका  बैग छीन भाग गए। उसने  बचाव का प्रयास भी लिया लेकिन लुटेरे उन पर हावी हो गए और उनकी बैग लेकर भाग गए जिसमे 6 लाख रूपये बताये जा रहे हैं। 

इस मामले में अब जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक़ व्यापारी अजय सिंगला फरीदाबाद के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला के चाचा के बेटे हैं और उनके चचेरे भाई हैं जो सीमेंट का होलसेल का काम करते हैं। 

इस लूट के बाद कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने कहा कि मैं हमेशा कहता आया हूँ कि फरीदाबाद अपराध नगरी बन चुका है। चोर, लुटेरे, हत्यारे बेख़ौफ़ होकर बड़ी-बड़ी वारदातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर लुटेरे जल्द गिरफ्तार न किये गए तो कांग्रेस पुलिस कमिश्नर दफ्तर पर बड़ा प्रदर्शन करेगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: