Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आर्वी मल्होत्रा आत्महत्या की जांच करेगी पांच सदस्यीय एसआईटी, DCP खुद करेंगे नेतृत्व

Five-member-SIT-to-investigate-Arvi-Malhotra-suicide-DCP-Central-will-lead-itself
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Five-member-SIT-to-investigate-Arvi-Malhotra-suicide-DCP-Central-will-lead-itself


नई दिल्ली: हरियाणा में हाल ही में यहां एक निजी स्कूल के दसवीं कक्षा के छात्र द्वारा कथित आत्महत्या की जांच के लिए एक विशेष जांच दल SIT  का गठन किया गया है।पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि पांच सदस्यीय एसआईटी का नेतृत्व पुलिस उपायुक्त DCP सेन्ट्रल  करेंगे, जो मामले में दिन-प्रतिदिन की प्रगति की निगरानी करेंगे।PRO पुलिस सूबे सिंह ने कहा, 'मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मामले की निष्पक्ष और त्वरित जांच सुनिश्चित करने के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।

पीड़ित आर्वी मल्होत्रा ​​ने 24 फरवरी को सेक्टर 81 डिस्कवरी पार्क सोसायटी की ऊपरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। उसने एक सुसाइड नोट लिखा था जिसमे एक विषेस नाम भी लिखा था, सस्कूल की टीचर ममता गुप्ता और  अधिकारियों पर आरोप लगाया था कि उसने कुछ लोगों द्वारा उसे डराने-धमकाने के संबंध में उसकी शिकायतों की अनदेखी की थी।

सुसाइड नोट में छात्रों और शिक्षकों में से एक द्वारा कथित अपमानजनक व्यवहार।पीड़िता की मां आरती मल्होत्रा जो स्कूल में एक शिक्षिका है, ने कहा कि उसका बेटा डिस्लेक्सिक था और प्री-बोर्ड परीक्षा के दौरान अपमानित होने और मदद से इनकार करने के बाद वह डिप्रेसन में चला गया, जिससे उसने यह कदम उठाया। हालांकि स्कूल की टीचर ममता गुप्ता की गिरफ्तारी हो चुकी है।  IPC  की धारा 396 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

India News

Post A Comment:

0 comments: