Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कैश काउंटर में दो लाख देख अस्पताल में वार्ड बॉय की नियति हुई खराब

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद-डीसीपी क्राइम  नरेंद्र कादियान के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 की टीम ने अस्पताल टिकेट काउंटर से चोरी करने वाले आरोपी को  गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी रमेश स्थाई रूप से हरियाणा के झज्जर जिले के गांव भदानी का रहने वाला है और अस्थाई रूप से फरीदाबाद के ऊंचा गांव में रहता है। आरोपी मानवता हॉस्पिटल में चार-पांच महीने पहले नौकरी करता था। जो अब दोबारा 15 मार्च को मानवता हॉस्पिटल में वार्ड बॉय की नौकरी पर लगा था। आरोपी ने 17 मार्च की रात को मानवता अस्पताल के कैश काउंटर से 200000 चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी 18 मार्च को हॉस्पिटल में ड्यूटी पर आया था। अस्पताल की कैश काउंटर के स्टाफ ने जब पैसों के बारे में पूछा तो आरोपी ने पैसे निकालने के बारे में कुबूल किया और मौके से फरार हो गया।

 मानवता अस्पताल के कैश काउंटर कर्मचारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। मामले की तफ्तीश क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 को मिली जिस पर क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 की टीम ने कार्रवाई करते हुए गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी को बल्लभगढ़ के सेक्टर 65-64 चौक से गिरफ्तार किया है।

आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अस्पताल में वार्ड बॉय की नौकरी करता था। उसने कैश काउंटर पर इतने पैसे देखे तो उसकी नियत खराब हो गई जिसके कारण उसने चोरी की योजना बनाई। उसने 1 दिन पहले सीसीटीवी कैमरे की तार हटा दी और मौका देख कर कैश काउंटर से ₹200000 चोरी कर लिए। आरोपी ने चोरी किए हुए पैसे एक औरत और एक आदमी को दिए गए। क्राइम ब्रांच टीम दोनों महिला और पुरुष आरोपियों की तलाश कर रही है जल्द ही गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा।

आरोपी को अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है ताकि मामले की पूर्ण जानकारी प्राप्त कर पैसे की रिकवरी की जा सके।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: