Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आम आदमी पार्टी की धमाकेदार जीत के बाद हरियाणा में बढ़ा पार्टी का वर्चस्व

Aam-Aadmi-Party
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 14 मार्च : आम आदमी पार्टी का कुनबा लगातार बढता जा रहा है। मंगलवार को जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में दक्ष कसाना, प्रिस शर्मा, आकश सिंह ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा। पंजाब विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की धमाकेदार जीत के बाद हरियाणा में पार्टी का वर्चस्व लगातार बढ़ता जा रहा है। आप जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि पंजाब की जीत के बाद फरीदाबाद नगर निगम चुनावों में पार्टी की पूरी लहर है और भारी संख्या में पार्टी निगम की सीटों जीतकर आएगी। 

भड़ाना ने कहा कि निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी का मेयर बनने पर भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसी जाएगी, उनको जेल भेजने का काम आम आदमी पार्टी करेगी। भाजपा सरकार भ्रष्टाचारियों को बढ़ावा दे रही है और जांच के नाम पर प्रदेश की जनता को घुमाने का काम करती है। आज तक एक भी मामले में भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाही नहीं की गई है। इससे साफ जाहिर होता है कि भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचारियों की पोषक है। 

इस मौके पर आप पार्टी के जोन उपाध्यक्ष राजूदीन ने कहा कि आज न केवल पंजाब बल्कि देश की जनता जान चुकी है अरविंद केजरीवाल ही एकमात्र ऐसे नेता हैं और न केवल दिल्ली, पंजाब बल्कि पूरे देश की दिशा और दशा बदल सकते हैं। भ्रष्टाचार, बेरोजगार, गरीबों को मकान देने सहित वादों को लेकर सत्ता हासिल करने वाली भाजपा सरकार की असलीयत लोग जान चुके हैं और आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है।

जिला महासचिव भीम यादव, संगठन मंत्री विनोद भाटी, जोन महिला अध्यक्ष मंजू गुप्ता, जोन सचिव बृृजेश नागर, बेद प्रकाश यादव एवं हंसराज दायमा ने कहा कि आम आदमी पार्टी काम के नाम पर राजनीति करती है, विकास के नाम पर राजनीति करती है, न कि धर्म एवं जाति के आधार पर लोगों को बांटने का काम करती है। पंजाब के लोगों ने केजरीवाल की नीतियों से प्रेरित होकर आप पार्टी का पूरे प्रदेश में परचम लहराया है। इस मौके पर रघुवर दयाल, राजूदीन, संदीप राव, अजय खटाना, महेश बैसला आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: