Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मामूली झगडे में 16 वर्षीय लड़के को उतारा मौत के घाट

16-year-old-boy-put-to-death-in-a-minor-quarrel
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
16-year-old-boy-put-to-death-in-a-minor-quarrel

नई दिल्ली: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में गमरी जट्टन गांव में शनिवार की रात मामूली विवाद को लेकर 16 वर्षीय लड़के की दर्दनाक हत्या कर दी गई। मृतक बच्चे की पहचान अमित कुमार के रूप में हुई है जबकि हत्या के तीन आरोपियों की पहचान सुभाष, साहिल और नीरज के रूप में हुई है।पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में मृतक के पिता गुरदेव सिंह ने कहा कि उसके बेटे अमित ने साहिल को पिछले महीने गली में अपनी मोटर साइकिल तेज गति से चलाने की सलाह दी थी। 

लेकिन साहिल और उसके पिता सुभाष को अमित की बात पसंद नहीं आई और वह पीड़िता और उसके परिवार से दुश्मनी रखने लगा। शनिवार की रात उन्हें पता चला कि साहिल और नीरज ने अमित की पिटाई की है और जब परिजन वहां पहुंचे तो उन्होंने अमित को सड़क पर बेहोश पड़ा पाया। वहां खड़े विशाल ने अमित के परिवार को बताया कि उसने साहिल और नीरज को अमित की पिटाई करते देखा है।

उसने बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने धारदार हथियार से अमित पर हमला कर दिया। इस बीच विशाल को भी चोट लग गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। अमित को एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302, 307, 34 और 120-बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन, राजपाल के एसएचओ ने कहा, “पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है और बाकी की जांच जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

india

India News

Kurukshetra News

Post A Comment:

0 comments: