Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जिस बाइक वाले से वसूली कर रहा था दरोगा, वो जिले के SP निकले, हो गया सस्पेंड

Shekhpura-Bihar-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- देश के कुछ पुलिस अधिकारीयों का काम करने का स्टाइल काफी खास होता है और कई बार देखा गया है कि अपने काम करने के अंदाज से कुछ पुलिस अधिकारी सुर्ख़ियों में रहते हैं। देश के तमाम जिलों में  देखा जाता है कि आम जनता की  जब थाने चौकियों में बात नहीं बनती तो जनता जिले के बड़े पुलिस अधिकारियों के पास जाती है। बड़े पुलिस अधिकारी थाने चौकियों में फोन करते हैं। कुछ ऐसे भी अधिकारी हैं जो कुछ हटकर काम करते हैं। इन्ही में से एक अधिकारी का नाम है कार्तिकेय शर्मा जो बिहार के शेखपुरा जिले के एसपी हैं और कई महीने से सोशल मीडिया पर नायक बने हुए हैं। 

हर कोई उनके कामकाज की तारीफ़ करता है। ताजा जानकारी के मुताबिक़ एक दरोगा की शिकायत लेकर कुछ लोग एसपी साहब के पास पहुंचे। लोगों ने बताया कि वो दरोगा से तंग हैं। बाइक पर भी जाते हैं तो दरोगा 50-100 रूपये वसूली किये बिना नहीं जाने देता। इसके बाद एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बाइक उठाया और बिना वर्दी के मौके पर पहुँच गए। दरोगा उन्हें पहचान नहीं पाया और उनसे भी वसूली करने लगा। उन्हें डांटने और डराने लगा। इसके बाद एसपी कार्तिकेय शर्मा ने तुरंत उसे सस्पेंड कर दिया। दरोगा पर अवैध वसूली का भूत सवार था और अपने एसपी को भी नहीं पहचान पाया। 

इस मामले में शेखपुरा एसपी कार्तिकेय शर्मा ने खुद  मीडिया को इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कसार थाने में तैनात सहायक अवर निरीक्षक रणवीर प्रसाद को वाहनों से अवैध वसूली के मामले में तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. एसपी ने दावा किया कि चांदी पहाड़ से पत्थर और दस्त लेकर निकलने वाले वाहनों से यह पुलिस अफसर लगातार अवैध वसूली करता था। बाइक सवारों को भी बिना वसूली के नहीं आने जाने देता था। लोगों मुझसे मिले थे तब मैंने मौके पर जा पूरा मामला समझा और रणवीर प्रसाद को सस्पेंड किया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: