Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

'फिट इंडिया क्विज’ में अतुल व ज़िया ने राज्य स्तरीय सेमी-फाइनल में किया प्रथम स्थान प्राप्त

Proud-on-Atul-and-jiya
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़। 10 फरवरी 22, स्थानीय हलवासिया विद्या विहार के बारहवीं कक्षा के छात्र अतुल तथा जिया ने भारत सरकार द्वारा आयोजित ‘फिट इंडिया क्विज’ के अंतर्गत दिनांक 09.02.2022 को पहले राज्य स्तरीय सेमी-फाइनल में प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया। इस सेमी-फाइनल मुकाबले से पूर्व प्रथम चरण में सफलता प्राप्त कर अतुल ने हरियाणा राज्य में चयनित 8 विद्यालयों में अपना व विद्यालय का प्रथम स्थान सुनिश्चित कर राज्य स्तरीय सेमी-फाइनल प्रतियोगिता में अपना स्थान बनाया था। 

ऑनलाइन आयोजित हुई यह प्रतियोगिता चार दलों के मध्य हुई। पर्यवेक्षक के रुप में ‘साई फेडरेशन’ से सूरज भान ने प्रतियोगिता का निरीक्षण किया। हलवासिया विद्या विहार के छात्रों ने प्रारंभ से दमदार प्रदर्शन कर प्रतियोगिता पर अपनी पकड़ बनाए रखी। अंत में हलवासिया विद्या विहार के दल ने सर्वाधिक अंक के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया। चार चरणों में चली इस प्रतियोगिता का केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर स्वयं अवलोकन करते रहे, विजयी घोषित अतुल व जिया को अगले चरण के लिए बधाई तथा शुभकामनाएं दी। अतुल तथा जिया की उपलब्धि पर प्रशासक दीवान चंद रहेजा, प्राचार्य विमलेश आर्य ने हर्ष जताया। पुष्पगुच्छ देकर उन्हें सम्मानित कर आशीर्वाद दिया। संपूर्ण विद्यालय परिवार में प्रसन्नता का माहौल है। सभी ने दिनांक 11.02.2022 को होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए मंगल कामना की।

विद्यालय में ऑनलाइन आयोजित हुई ‘फिट इंडिया क्विज’ का सफल संचालन नोडल अधिकारी सज्जन भारद्वाज के निर्देशन में हुआ। इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में विद्यालय स्टाफ की आई.टी. टीम के सदस्यों दीपक वशिष्ठ, सूर्या, रमेश बंसल का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर विभाग प्रमुख एलेग्जेंडर दास, अमरेंद्र कुमार, सुवीरा गर्ग, ज्योत्स्ना शर्मा, मनोज शर्मा, विनोद कुमार कौशिक आदि समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

chandigarh news

Post A Comment:

0 comments: