Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खेलमंत्री के पांव पड़ते ही , खुल गई चाय वाले की किस्मत

As-soon-as-the-feet-of-the-Sports-Minister-fell-the-fate-of-the-tea-person-opened
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
As-soon-as-the-feet-of-the-Sports-Minister-fell-the-fate-of-the-tea-person-opened

नई दिल्ली: हरियाणा के पिहोवा ,गुरुद्वारा रोड़ बाजार में एक खोखा लगाकर चाय बेचने वाले शख्स राजू उर्फ पुतिन ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि हरियाणा का खेलमंत्री संदीप सिंह उसके खोखे पर बैठेगा। इतना ही नहीं खोखे पर बैंच पर बैठकर खेलमंत्री संदीप सिंह राजू के हाथों से बनी चाय का स्वाद भी चखा। इतने में ही एक साधारण व्यक्ति राजू को खेलमंत्री संदीप सिंह ने अपना दोस्त भी बना लिया। अहम पहलु यह है कि खेलमंत्री संदीप सिंह ने अपने जन्म दिवस के उपलक्ष्य में राजू की आर्थिक मदद करते हुए काफी की दुकान बनाने के लिए एक लाख रुपए देने की घोषणा भी की है।

खेलमंत्री संदीप सिंह की इस नेक नियत और गरीबों को मदद करने का किस्सा पिहोवा शहर में हर किसी व्यक्ति की जुबान पर है। जी हां, खेलमंत्री संदीप सिंह कोरोना काल के बाद पिहोवा शहर के लोगों के साथ डोर टू डोर जाकर मिल रहे है और लोगों की समस्या सुनने के साथ गरीबों की आर्थिक सहायता भी कर रहे है। हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह जैसे ही गुरुद्वारा रोड़ पर दुकानदारों से मिल रहे थे, इसी बीच खेलमंत्री एकाएक एक चाय वाले खोखे पर रुक गए और एक दम दुकानकार राजू उर्फ पुतिन के साथ बैंच पर बैठ गए। इस दृश्य को देखकर हर व्यक्ति दंग रह गया।

खेलमंत्री ने राजू के हाथों बनी चाय की चुस्की ली और मन की बात को जाना। इस दृश्य को देखर राजू स्वयं हैरत में था और अपने उत्साह और खुशी को वयां भी नही कर पा रहा था। लेकिन खेलमंत्री द्वारा परिवार व राजू की मन की बात सुनी तो तथ्य सामने आए कि राजू पिछले करीब 10 सालों से खोखा लगाकर लोगों को चाय पिला कर अपना व घर का गुजारा कर रहा है। खेलमंत्री ने चंद मिनटों में राजू को अपना दोस्त बनाकर काफी की दुकान बनाने के लिए 1 लाख रुपए देने की घोषणा भी की है। खेलमंत्री संदीप सिंह द्वारा जरूरत व्यक्ति की आर्थिक सहायता करने पर लोगों में चर्चा का विषय बन गया है सभी लोग खेलमंत्री की प्रंशसा कर रहै है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

India News

Post A Comment:

0 comments: