Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्रयागराज में समाजवादी पार्टी की सभा में दिखा पकिस्तान प्रेम, 7 लोगों पर हुई FIR

Pakistan-love-was-shown-in-the-meeting-of-Samajwadi-Party-in-Prayagraj-FIR-against-7-people
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Pakistan-love-was-shown-in-the-meeting-of-Samajwadi-Party-in-Prayagraj-FIR-against-7-people

नई दिल्ली: प्रयागराज में कुछ लोगों को पकिस्तान प्रेम दिखाना पड़ा भारी,प्रयागराज पुलिस ने 7 लोगों के ऊपर ठोका मुकदमा। मिली जानकारी के मुताबिक़  हंडिया के क्षेत्राधिकारी ने ये बताया की पुलिस को एक वीडियो मिला है, जिसमे कुछ लोग पकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे है, उसी वीडियो के आधार पर सात लोगों की पहचान करके पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

पुलिस ने ये भी बताया की उस वीडियो में समाजवादी के झंडे थे लेकिन उसमे कोई समाजवादी प्रत्यासी नहीं दिखाई पड़ा। क्षेत्राधिकारी डॉ. भीम कुमार गौतम ने बताया की "रविवार को हो रहे मतदान की वजह से उनके ऊपर कार्यवाही नहीं हो पायी हालाँकि पुलिस उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी"

वहीं हंडिया विधानसभा के समाजवादी पार्टी उम्मीदवार हक़ीम लाल बिंद ने कहा की "मेरी किसी भी सभा में इस प्रकार के नारे नहीं लगे", उन्होंने इस वीडियो का पूरी तरह से खंडन किया है और भारतीय जनता पार्टी पर वीडियो के साथ छेड़-छाड़ और चुनाव को हिन्दू मुस्लिम का मोड़ देने का आरोप लगाया है। साथ की पुलिस डिपार्टमेंट पर सवाल खड़ा करते हुवे कहा की पुलिस को FIR दर्ज करने से पहले वीडियो की पूरी तरह से जांच कर लेनी चाहिए थी। हालाँकि पुलिस अपनी जांच में जुटी है, और आरोपियों की गिरफ्तारी की प्रक्रिया जारी है।  


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

PRAYAG NEWS

Post A Comment:

0 comments: